Home > State > Delhi > राज्यसभा में हंगामा, ‘नरेंद्र मोदी झूठा है’, भड़के नकवी

राज्यसभा में हंगामा, ‘नरेंद्र मोदी झूठा है’, भड़के नकवी

Modi silent on questions of BJP MP

नई दिल्ली- अगस्ता वेस्टलैंड पर आज संसद में जमकर संग्राम मचा। कांग्रेस ने आज सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया। संसद में कांग्रेसियों ने मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इसके चलते संसद को बीच बीच में स्थगित करना पड़ा।

राज्यसभा में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री अगस्ता केस में बाहर ऐसे बयान दे रहे हैं जो सदन में दिए बयान से अलग हैं। इस पर सभापति ने कहा कि पीएम ने सदन से बाहर बयान दिया है, इस पर वह कुछ नहीं कर सकते। गुलाम नबी आजाद ने भी यही मुद्दा उठाया। उन्होंने न्यूजपेपर दिखाते हुए कहा कि पीएम किस तरह बार अगस्ता पर बयान दे रहे हैं। शर्मा ने पीएम से सदन में आकर बयान

इस पर संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने वही कहा जो पूरी दुनिया जानती है, जो इटली की अदालत ने कहा, आप खुद जान बूझ कर बात का बतंगड़ बनाना चाहते हैं।

कांग्रेस सांसद मोदी के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे ते। कांग्रेस सांसद वेल पर आकर ‘नरेंद्र मोदी झूठा है’ के नारे लगा रहे थे। इस पर मुख्तार अब्बास ने सभापति से कहा, सर इन्हें मना करिए, ये किस तरह के नारे प्रधानमंत्री के लिए लगा रहे हैं। हम भी इस तरह के नारे लगा सकते हैं। सोनिया जी का नाम लिया है तो इतनी परेशानी हो रही है।

मुख्तार अब्बास ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि क्यों आप बार बार अपनी बेइज़्ज़ती कराने पर तुले हैं। जो बची खुची इज़्ज़त है वो भी नहीं रहेगी। जो बची खुची कलई है, हम वो भी खोल देंगे।

लोकसभा से वाकआउट
वहीं लोकसभा में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। कांग्रेस सांसद लगातार पीएम के बयान का मुद्दा उठाते रहे जिसे स्पीकर ने इजाजत नहीं दी। इसे लेकर कांग्रेस सांसदों ने सदन से वॉक आउट किया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com