सैफुल्लाह के पिता पर देश को गर्व-गृहमंत्री - Tez News
Home > State > Delhi > सैफुल्लाह के पिता पर देश को गर्व-गृहमंत्री

सैफुल्लाह के पिता पर देश को गर्व-गृहमंत्री

file-Pic

नई दिल्ली : संसद सत्र शुरू होते ही गुरुवार को लोकसभा में लखनऊ एनकाउंटर और अमेरिका मे हो रहे भारतीयों पर हमले का मामला गूंजा। सुबह 11 बजे लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने के बाद विपक्ष जहां अमेरिका में भारतीयों पर हमले का मामला उठाया। वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ एनकाउंटर पर सदन में बयान दिया।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सैफुल्ला के पिता की तारीफ की। उन्होंने कहा कि संदिग्ध आतंकी सैफुल्लाह के पिता मोहम्मद सरताज जैसे लोग देश का गौरव हैं। उन्होंने कहा कि उनके प्रति पूरे सदन को सहानुभूति होनी चाहिए। गृह मंत्री ने कहा कि ट्रेन धमाके और लखनऊ मुठभेड़ समेत पूरे घटनाक्रम की जांच एनआईए से कराई जाएगी।

राजनाथ सिंह ने सदन को मुठभेड़, ट्रेन में बम विस्फोट और आतंकियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए कहा, ‘यूपी पुलिस से मुलाकात में सैफुल्लाह के पिता ने कहा, जो देश का न हुआ, वह मेरा क्या होगा। मुझे उसका मरा मुंह भी नहीं देखना है। हर किसी के लिए देश पहले है, यदि वह देश का ही नहीं हुआ तो मेरा क्या होगा।’ गृह मंत्री ने कहा कि सैफुल्लाह के पिता ने अपने भटके हुए बेटे के प्रति यह बात कही है, उनके दुख में हमें सहानुभूति होनी चाहिए।

अमेरिका में भारतीय मूल के लोगों पर हमले पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह अगले सप्ताह लोकसभा में जवाब देंगे।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com