Home > Hot On Web > बीच पर नशे और सेक्स की पार्टी

बीच पर नशे और सेक्स की पार्टी

Troon beachएयरशर – स्कॉटलैंड के एयरशर में पॉप्युलर ट्रून बीच में पिछले शुक्रवार को हजारों की संख्या में पहुंचे टीनेजर्स ने जमकर बवाल किया। नशे में धुत्त होकर हंगामा खड़ा करने वालों में बड़ी संख्या में नाबालिग भी शामिल थे। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाले।

ग्लासवीजन के करीब 5,500 युवा शराब पी रहे थे, ड्रग्स ले रहे थे और झाड़ियों में सेक्स भी कर रहे थे। कुछ लोग लड़ रहे थे तो कुछ बेहोश पड़े थे। यह सब हाल देखकर अपने परिवार के साथ बीच पर आए लोगों को मजबूर होकर वहां से जाना पड़ा।

हालात खराब होते देख कुछ लोगों ने ऐंबुलेंस और पुलिस को फोन किया। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को काबू किया। पुलिस को इमर्जेंसी सर्विस की भी मदद लेनी पड़ी। फायर फाइटर्स और मेडिकल स्टाफ ने बेसुध पड़े लड़के-लड़कियों को बीच से उठाकर अस्पताल पहुंचाया।

बहुत से लोगों से क्लास A ड्रग्स बरामद हुए हैं। यूके के न्यूजपेपर डेलीरिकॉर्ड के मुताबिक इन लोगों में बहुत से कम उम्र के लोग भी थे। 15 साल के लड़के और 13 साल की एक लड़की को बेहोश पाया गया।

पुलिस का कहना है कि उसने नाबालिगों से बड़ी मात्रा में सस्ती शराब और ड्रग्स बरामद किए हैं। 11 लोगों पर सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने का मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा बहुत से लोगों से शराब छीन ली गई और जुर्माना लगाया गया। पुलिस ने बताया कि कोकीन भी बरामद हुई है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com