पूर्वा एक्सप्रेस: खाना खाकर आधा दर्जन यात्री बीमार - Tez News
Home > India News > पूर्वा एक्सप्रेस: खाना खाकर आधा दर्जन यात्री बीमार

पूर्वा एक्सप्रेस: खाना खाकर आधा दर्जन यात्री बीमार

Passenger train sick eating bad food, also criticized Modiचंदौली – नई दिल्ली से हावड़ा जा रही 12382 पूर्वा एक्सप्रेस में खराब खाना खाकर आधा दर्जन यात्री बीमार हो गए । नाराज यात्रियों ने ट्रेन के मुगलसराय स्टेशन पर पहुचने पर रेलवे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मोदी को भी कोसा । यात्रियों का आरोप है की ट्रेन में बासी खाना दिया गया था जिसे खाने से यात्रियों की हालत बिगड़ी है ।

दरसल नई दिल्ली से हावड़ा जा रही पूर्वा एक्सप्रेस में रात में दिए गए बासी व बदबूदार खाना खाकर कोच S-6 के लगभग दर्जन यात्री बीमार हो एक बच्चे और एक महिला की हालत ज्यादा खराब है । ट्रेन में पेंट्रीकार द्वारा दिए खाना खाने के बाद इन लोगो की हालत बाद गयी । यात्रियों की हालत बिगड़ते देख यात्रियों का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया ।

ट्रेन जब मुगलसराय स्टेशन पर पहुंची तो आक्रोशित यात्रियो ने ट्रेन में परोसे गए बदबूदार खाने के साथ नारेबाजी शुरू कर दी । यही नहीं यात्रियों ने जमकर रेलवे के खिलाफ नारेबाजी की और पीएम मोदी को भी खूब कोसा । यात्रियों का आरोप है की जब खराब खाने के शिकायत पेंट्रीकार मैनेजर से की गयी तो उसने जी आर पी और आर पी ऍफ़ से पिटवाने की धमकी भी दी ।

यात्रियों ने कहा की मोदी जी ने सपने दिखाए थे अच्छे दिन के क्या यही अच्छे दिन है । रेलवे की व्यवस्था जैसे पहले थी उसी तरह आज भी है । लगभग एक घंटे चले हंगामे के बाद आरपीएफ और जीआरपी के जवानो ने समझा बुझाकर शांत कराया और ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गयी ।
रिपोर्ट :- संतोष जायसवाल

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com