Home > State > Bihar > फ्री Wi-FI सर्विस से देख रहे पोर्न , पटना सबसे आगे

फ्री Wi-FI सर्विस से देख रहे पोर्न , पटना सबसे आगे

Free Wi-Fi connectivity

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट डिजीटल इंडिया प्रोग्राम के तहत रेलवे स्टेशनों पर फ्री Wi-FI सर्विस देने की योजना है। बिहार की राजधानी पटना रेलवे स्टेशन पर फ्री Wi-FI का उपयोग लोग किस तरह कर रहे हैं, यह हैरान करने वाला रहा। रेलवे के एक अधिकारी के मुताबिक पटना रेलवे स्टेशन के वाई-फाई के जरिए सबसे ज्यादा सर्च पोर्न वेबसाइट्स को किया गया है।

देश के किसी अन्य रेलवे स्टेशन (जहां फ्री Wi-FI की सेवा दी गई है) की तुलना में पटना स्टेशन पर पोर्न वेबसाइट्स को लेकर सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है।

आंकड़ों के मुताबिक पटना रेलवे स्टेशन के बाद इस सर्च में जयपुर रेलवे स्टेशन का स्थान है। तीसरे और चौथे नंबर पर क्रमश: बेंगलुरु और दिल्ली रेलवे स्टेशन है। पटना स्टेशन ईस्ट सेंट्रल रेलवे के अंदर आने वाले दानापुर डिवीजन के अंतर्गत बिहार का पहला ऐसा स्टेशन है, जहां फ्री Wi-Fi सुविधा दी गई है। पटना रेलवे स्टेशन पर रोजाना 200 से ज्यादा ट्रेन पास होती है।

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक रेलटेल के अधिकारियों ने बताया कि पटना में लोग फ्री वाई-फाई का इस्तेमाल यू-ट्यब देखने में करते हैं, उससे भी ज्यादा पोर्न वेबसाइट्स देखने और डाउनलोड करने में किया जा रहा है। कुछ लोग फ्री वाई-फाई का इस्तेमाल एप, बॉलिवुड और हॉलिवुड फिल्में डाउनलोड करने में कर रहे हैं। वर्तमान में रेल टेल पटना रेलवे स्टेशन पर 1 GB फ्री वाई-फाई दे रहा है, यूजर्स द्वारा ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल किए जाने के कारण इसे बढ़ाकर 10 जीबी किए जाने की योजना है। – एजेंसी




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com