Home > Entertainment > Bollywood > सेक्सुअल सीन से परहेज नहीं : पत्रलेखा

सेक्सुअल सीन से परहेज नहीं : पत्रलेखा

पत्रलेखा को अंतरंग या कामुक दृश्य करने से कोई परहेज नहीं है

पत्रलेखा को अंतरंग या कामुक दृश्य करने से कोई परहेज नहीं है

महेश भट्ट के होम प्रोडक्शन ‘सिटी लाइट्स’ से रूपहले पर्दे पर उतरने जा रही नवोदित अदाकारा पत्रलेखा को अंतरंग या कामुक दृश्य करने से कोई परहेज नहीं है।

पत्रलेखा ने यहां एक साक्षात्कार में बताया कि यदि कोई इस तरह के बोल्ड विषय लेकर आए तो मैं इसे करूंगी। मुझे बोल्ड, कामुक फिल्में करने से परहेज नहीं।

उन्होंने बताया कि ‘सिटीलाइट्स’ स्वीकार करने के लिए पहला और सबसे प्रथम कारण हंसल सर :निर्देशक हंसल मेहता: हैं। वह बहुत मेधावी निर्देशक हैं।’’ पत्रलेखा ने कहा, ‘‘मैंने अच्छा काम करने के लिए विकल्प खुले रखे हैं।

मुझे कामुक दृश्य करने, चुंबन लेने, पेड़ों के चारों ओर नृत्य करने से कोई परहेज नहीं है बल्कि यह पटकथा और निर्देशक पर निर्भर होना चाहिए क्योंकि इसे जिस तरह से फिल्माया जाता है उससे अंतर पैदा होता है।

इस फिल्म में पत्रलेखा ने राजस्थान के एक गांव की महिला का किरदार निभाया है। उनके साथ इस फिल्म में राजकुमार राव हैं। यह ब्रिटिश फिल्म ‘मेट्रो मनीला’ से प्रेरित है।

पत्रलेखा पिछले कुछ साल से राजकुमार के साथ डेट पर जाती रही हैं। पत्रलेखा ने बताया, ‘‘हम एक दूसरे से मिला करते हैं। मैं 24 साल की हूं और वह 28 साल के हैं।’’ हालांकि, उन्होंने अपने संबंधों के बारे में बात करने से इनकार कर दिया। ‘‘हम डेटिंग करते हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं है।’’ यह फिल्म 30 मई को रिलीज होने जा रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com