Home > Entertainment > Bollywood > प्रियंका गांधी पर इस एक्ट्रेस ने किया भद्दा कमेंट्स

प्रियंका गांधी पर इस एक्ट्रेस ने किया भद्दा कमेंट्स

प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने के बाद राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है।

कांग्रेस पार्टी के महासचिव के बनने के बाद वहीं उनको लेकर बॉलीवुड के कई सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के प्रोड्यूसर के बाद एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी उन पर टिप्पणी की है।

प्रियंका गांधी वाड्रा के महासचिव के बनने के बाद ’36 चाइना टाउन’ एक्ट्रेस ने ट्विटर पर उनका और उनके परिवार का मजाक उड़ाया और भद्दे कमेंट भी किए।

इतना ही नहीं पायल रोहतगी ने प्रियंका गांधी के राजनीतिक कद को पूर्व पॉर्न स्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी से भी जोड़ उनका मजाक उड़ाया है। इसके बाद से उनके बयानों की काफी चर्चा हो रही है।

पायल रोहतगी ने प्रियंका गांधी के खिलाफ लिखा- “लोग कहते हैं पीएम बनने के लिए इंदिरा गांधी ने लाल बहादुर शास्त्री की हत्या की। वह कहते हैं इंदिरा ने अपने बेटे संजय गांधी की हत्या की। वह कहते हैं वह एक तानाशाह थीं। क्या हम एक दूसरा हत्यारा, तानाशाह या फासिस्ट चाहते हैं? खून और मिलीजुली शक्ल एक जैसी हो सकती है।”

प्रियंका गांधी के खिलाफ बोलते हुए पायल रोहतगी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में उनकी तुलना सनी लियोनी से करते हुए लिखा- “सनी लियोनी को खड़ा कर दीजिए प्रियंका चोपड़ा के साथ, वे बॉक्स ऑफिस के साथ बेडरूम स्टोरीज में भी हिट हैं। दोनों अपने पति को प्रमोट करेंगी।”

इसके बाद उन्होंने और भी ज्यादा भद्दा कमेंट किया है। पायल रोहतगी इन कमेंट्स की कुछ लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं।

पायल रोहतगी के से पहले फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के सहायक निर्माता अशोक पंडित ने भी प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ ट्वीट किया- ‘वाड्रा के बच्चों को क्यों छोड़ दिया। उन्हें भी राजनीति में आने दो। इससे यह साफ नजर आता है कि महासचिव पद के लिए किसी योग्यता या अनुभव की जरूरत नहीं है? राहुल बाबा से जो न हुआ अब दीदी करेंगे। प्रियंका की राजनीति में दस्तक।’

अशोक पंडित के इस ट्वीट के बाद उनके इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com