नई दिल्ली- छंटनी की मार झेल रहे आईटी कर्मचारियों के लिए Paytm सीईओ ने खुला ऑफर दिया है। पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने ट्वीट किया है कि, “हैलो, दिल्ली एनसीआर में रहने वाले टेक्नालॉजी और प्रोडक्शन से जुड़े लोगों। बिजनेस में हो रहे री-स्ट्रक्चर का खामियाजा भुगत रहे हैं?

पेटीएम और पेटीएम-माल्स में आपका खुला स्वागत है।” हालांकि शर्मा के इस ट्वीट में किसी कंपनी का जिक्र नहीं किया गया लेकिन यह खुला ऑफर दो स्टार्ट अप द्वारा की गई छंटनी के बीच सामने आया है।

इनके पास एनसीआर में अच्छा खासा स्टाफ है। पेटीएम के प्रवक्‍ता ने कहा है कि “अब कंपनी अपने ई-कॉमर्स कारोबार को बढ़ा रही है।

इसमें पेटीएम माल सही ढाई सौ वेकेंसी हैं।” नोटबंदी के बाद ऑनलाइन ट्रांजेक्‍शन में बड़ा नाम बनकर उभरी यह कंपनी सीनियर मैनेजर, वाइस प्रेसीडेंट से लेकर कई बड़े छोटे पदों पर नियुक्ति करने जा रही है।

प्रवक्ता ने यह भी कहा है कि हम बैंकिंग संबंधी मामलों के लिए भी नियुक्ति करने जा रहे हैं इसलिए ट्रेंड और डोमेन एक्सपर्ट का स्वागत है।
हमें लगता है कि स्‍टार्ट अप्‍स में बेहतरीन लोग काम कर रहे हैं और वे हमारे निवेश के लिए सही साबित होंगे।

इसके पहले ईवीसी वेंचर की अंजलि जैन ने लिंक्डइन पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि गुड़गांव में रहने वाले वे कर्मचारी जिन्‍हें स्नैपडील से निकाला गया है, वे हमसे संपर्क कर सकते हैं। [एजेंसी]