कंटेनर बारातियों की कार पर चढ़ा, दूल्हे समेत नौ लोगों की मौत - Tez News
Home > India News > कंटेनर बारातियों की कार पर चढ़ा, दूल्हे समेत नौ लोगों की मौत

कंटेनर बारातियों की कार पर चढ़ा, दूल्हे समेत नौ लोगों की मौत

धार : जिले धामनोद क्षेत्र के गणपति घाट पर कंटेनर बारातियों की कार पर चढ़ गया। हादसे में दूल्हे समेत नौ लोगों की मौत हो गई। ये सभी सीहोर जिले की इछावर तहसील के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना में घायल दो लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक जाट परिवार की बारात धार जिले के मनावर में सिरसी गांव जा रही थी। घाट पर टवेरा कार में सवार बारातियों के वाहन के पीछे चल रहा एक कंटेनर अचानक अनियंत्रित होकर कार पर चढ़ गया। घटनास्थल पर ही 8 लोगों ने दम तोड़ दिया।

आस-पास से गुजर रहे लोगों ने घायलों को तुरंत बाहर निकाला और पुलिस तथा एंबुलेंस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद 108 एंबुलेंस द्वारा उन्हें पास के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से 2 घायलों को इंदौर रेफर कर दिया गया।

दुल्हन के गांव में पसरा मातम

जानकारी के मुताबिक गणपुर शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक हीरालाल जाट की बेटी के मंगलवार को लगन थे। सोमवार रात दुल्हन का बाना निकला था, रात से की रसोई बन रही थी शादी की पूरी तैयारियां हो गई थी। तभी मंगलवार सुबह दुर्घटना की खबर आई और दुल्हन के गांव में मातम पसर गया। सभी मेहमान और रिश्तेदार भी घर में मौजूद थे।

मृतकों के नाम

  1.  मुकेश पिता जगदीश जाट निवासी ग्राम रूगदी इच्छावर (दूल्हा)
  2.  टीना पिता बिरम जाट 14 वर्ष
  3. सुरेश पिता मोहनलाल जाट
  4.  नंदलाल पिता गोविंद
  5.  राधेश्याम पिता बद्रीप्रसाद जाट
  6. महेश पिता बद्रीप्रसाद जाट
  7. बाबूलाल पिता काशीराम जाट
  8.  कैलाश पिता प्रभुलाल जाट
  9. सुरेश पिता खेमाराम (कंटेनर चालक)

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com