Home > India News > मुंबई ब्रिज हादसा: लाशों पर से गहने उतार ले गए लोग! जांच शुरू

मुंबई ब्रिज हादसा: लाशों पर से गहने उतार ले गए लोग! जांच शुरू

मुंबई के एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर मची भगदड़ के दौरान एक पीड़ित से आभूषणों की कथित चोरी के वीडियो सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। भगदड़ के वक्त कई लोगों ने घायलों की मदद की जबकि कुछ लोगों ने इस त्रासदी के मौके का भी फायदा उठाने की कोशिश की।

दादर के सहायक पुलिस आयुक्त सुनील देशमुख ने कहा कि सोशल मीडिया में साझा किए जा रहे वीडियो पर कार्रवाई करते हुए हमने आभूषण चोरी के मामले की जांच शुरू कर दी है। शेट्टी के शरीर से आभूषण चोरी करते हुए अज्ञात लोगों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। देशमुख ने कहा कि चोरी के सिलसिले में कोई शिकायत नहीं की गई है, लेकिन हमने स्वत: संज्ञान लेकर जांच शुरू की है।

गौरतलब है कि मुंबई के एलफिंस्टन फुटओवर ब्रिज पर शुक्रवार (29 सिंतबर) को मची भगदड़ में 22 लोगों की मौत हो गई जबकि 27 लोग घायल हो गए। हादसे में कई परिवारों ने अपने परिजनों को खो दिया तो कई परिवारों के चिराग ही बुझ गए।

हादसे के बाद वहां मौजूद पीड़ितों ने अपनी आपबीती सुनाई। उनमें से एक किशोर वर्पे (57) भी हादसे के वक्त अपनी बेटी (25) श्रद्धा के साथ ब्रिज पर मौजूद थे। किशोर ने बताया कि जब ब्रिज पर भीड़ ज्यादा थी तब बेटी ने कहा, ‘पापा आप आगे चलिए, मैं भीड़ कम होने के बाद आती हूं। लेकिन ये मेरी बेटी के आखिरी शब्द साबित हुए। वो अब कभी लौटकर नहीं आएगी।’

घटना के वक्त किशोर वर्पे सही सलामत ब्रिज पार कर गए थे लेकिन बेटी पीछे ही छूट गई और बाद में उसकी मौत की खबर आई। किशोर के एक रिश्तेदार ने बताया कि घटना के बाद किशोर दोपहर केईएम हॉस्पिटल के शवगृह पहुंचे जहां उन्हें श्रद्धा की लाश मिली।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com