Home > Crime > युवक पर मिट्टी का तेल छिड़क कर लगाई आग, फोर्स तैनात

युवक पर मिट्टी का तेल छिड़क कर लगाई आग, फोर्स तैनात

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। रविवार सुबह कुछ शरारती तत्वों ने एक युवक को मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के छत्तेम गांव के समीप रविवार सुबह सैयदराजा के वार्ड नंबर- 12 निवासी युवक को शरारती तत्वों ने मिट्टी का तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया।

आसपास के लोगों ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए उक्त युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक खलील अंसारी(18) रविवार सुबह घर से घूमने के लिए निकला था। जैसे ही छतेम गांव के पास पहुंचा, वहां चार मुंह पर कपड़ा बांधे युवकों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी और मौके से फरार हो गए।

इस घटना में युवक गंभीर रूप से झुलस गया। यह देख आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से आग पर काबू पाया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और उसके परिजनों को दी।

मौके पहुंची पुलिस और परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। युवक ने बताया कि चार लोगों ने मुझे पकड़ लिया और मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी।

एसपी संतोष कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित का हाल जाना और उससे पूछताछ की। इसके बाद एसपी ने सैयद राजा थाने की पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com