Home > India > किसान यूनियन नेताओं पर मारपीट का आरोप, तालाबंदी

किसान यूनियन नेताओं पर मारपीट का आरोप, तालाबंदी

Demo-Pic

Demo-Pic

प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ मे विकास भवन मे तालाबंदी के साथ ही जिले भर के कर्मचारियों ने हड़ताल कर दिया है ! इस हड़ताल मे सभी सत्रह ब्लाको के साथ ही कई संगठनो के लोग भी शामिल हो गए है ! विकास का पहिया रुक गया है !

बीते 24 फरवरी को सांगीपुर ब्लाक मे किसान यूनियन के नेताओ द्वारा वी डी ओ सांगीपुर और कर्मचारियों की पिटाई किए जाने से कर्मचारी संगठन नाराज है ,किसान यूनियन के नेता राय वीरेंद्र सिंह और उनके साथियो ने ब्लॉक मे घुस कर मार पीट की थी !

बताया जाता है कि उन लोगो ने आंदोलन के लिए ब्लॉक से दरी की मांग की थी जिसे ब्लॉक के लोगो ने नहीं दिया था ! इस मामले मे पुलिस ने किसान नेता समेत दो नामजद और दर्जनो अज्ञात पर मामला दर्ज किया है !

आंदोलित कर्मचारियों की मांग है कि आंदोलन तब तक चलेगा जब तक गिरफ्तारी नहीं होती ! गिरफ्तारी ना होने पर कर्मकारियों ने इसे प्रदेश व्यापी करने की चेतावनी दी है ! आज विकास भवन मे कर्मकारियों ने जमकर प्रदर्शन किया ! इस दौरान अधिकारी और कर्मकारी तालाबंदी मे शामिल रहे, विकास कार्य ठप होने से लोगो को तमाम असुविधाओ का सामना करना पड़ रहा है !

संघ के लोगों के मुताबिक जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगा। इसी तरह उत्तर प्रदेश ग्राम पंचायत अधिकारी संघ के लोगों ने हड़ताल कर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की। अध्यक्ष राजकुमार पांडेय ने सभी अधिकारियों व कर्मियों को हड़ताल में पहुंचने की अपील की। वहीं उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी महासंघ के लोगों ने विकास भवन परिसर में तालाबंदी कर विरोध जताया। कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष मिथिलेश सिंह ने किया। इस मौके पर वकील अहमद, सुषमा कुरील, बीएल पटेल, दिवाकर सिंह, नरसिंह, अनवर खां, दुर्गेश श्रीवास्तव, शिवपूजन मिश्र,नसीम खां, अश्वनी श्रीवास्तव, रामसजीवन मिश्रा, रणवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- हर्ष मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com