Home > Crime > लूटपाट और बदला लेने के लिए की मोनिका घुरडे की हत्या

लूटपाट और बदला लेने के लिए की मोनिका घुरडे की हत्या

Crime-Pixगोवा- परफ्यूम एक्सपर्ट मोनिका घुरडे की हत्या सिक्योरिटी गार्ड राजकुमार ने ही की थी। पुलिस पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है। पूछताछ के मुताबिक राजकुमार ने लूटपाट और बदला लेने की नीयत से मोनिका की हत्या की थी। आपको बताते चले कि गोवा पुलिस फरार आरोपी राजकुमार की एक सेल्फी से उस तक जा पहुंची।

दरअसल कुछ दिनों पहले मोनिका ने राजकुमार को छाता चोरी करने के आरोप में सरेआम डांटा था। जिसके बाद मोनिका ने सोसायटी में राजकुमार की शिकायत की थी। मोनिका की शिकायत पर सोसाइटी मैनेजमेंट ने राजकुमार को नौकरी से निकाल दिया था। तब से आरोपी मोनिका से बदला लेने की सोच रहा था।

राजकुमार ने पुलिस को बताया कि बीते बुधवार को वह मोनिका के फ्लैट में घुसा, तब मोनिका बेडरूम में सो रही थीं। तभी उसने मोनिका के हाथ-पैर बांध दिए। जिसके बाद राजकुमार ने मोनिका को चाकू की नोक पर डराया-धमकाया और मोनिका से उसका एटीएम पिन पूछ लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, मोनिका की हत्या दम घुटने से हुई है। आगे जांच के लिए विसरा फोरेंसिक लैब भेजा गया है। राजकुमार ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह किचन में गया और उसने दो अंडे उबाल कर खाए । आरोपी की माने तो उसने मोनिका की हत्या से पहले उसका रेप भी किया था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की बात सामने नहीं आई है।

हत्या की तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला था कि 6 महीने पहले नौकरी पर आया गार्ड राजकुमार अचानक गायब हो गया है। पुलिस टीम ने उस पर नजर रखना शुरू किया, लेकिन राजकुमार का मोबाइल स्विच ऑफ था। इसी बीच पणजी के पास मोनिका के एटीएम से पैसे निकालने की खबर मिली।

डीआईजी विमल गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने जब एटीएम के सीसीटीवी फुटेज का फरार गार्ड की फोटो से मिलान किया तो दोनों तस्वीरें मैच हो गई। पुलिस राजकुमार के फेसबुक अकाउंट पर भी लगातार नजर रख रही थी। इसी बीच आरोपी ने अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। फोटो के बैकग्राउंड से पुलिस को पता चला कि राजकुमार बेंगलुरु में है।

गोवा पुलिस ने फौरन बेंगलुरु पुलिस से संपर्क किया और पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी ने मोनिका का एक अश्लील वीडियो भी बनाया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के पास ऐसा कोई भी अश्लील वीडियो होने की बात से इंकार किया है।

बता दें कि गोवा पुलिस आरोपी को ट्रांजिट वारंट पर गोवा ले आई है। आरोपी को मंगलवार को ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। पुलिस आगे की जांच के लिए मजिस्ट्रेट से आरोपी की पुलिस कस्टडी की मांग करेगी। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com