Home > State > Delhi > जेएनयू के हॉस्टल रूम से छात्र का शव मिला

जेएनयू के हॉस्टल रूम से छात्र का शव मिला

jnu_uniनई दिल्ली- जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के हॉस्टल में पूर्वोत्तर के एक शोधार्थी का शव मिला है। ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में रूम नंबर 171 में वेस्ट एशिया स्टडी के पीएचडी के छात्र जेआर फिलीमोन राजा रहते थे।

मंगलवार देर रात हॉस्टल के छात्रों ने जेएनयू सिक्योरिटी और वार्डन को बताया कि रूम नंबर 171 के बाहर बहुत बदबू आ रही है। इसके बाद सिक्योरिटी और विश्वविद्यालय प्रबंधन ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा कि जेआर फिलीमोन मृत पड़े थे।

मृतक छात्र सेनापति, मणिपुर का रहने वाला था। जेएनयू प्रबंधन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच की जिम्मेदारी फोरेंसिक टीम को सौंप दी गई है। हॉस्टल के छात्रों के कहना है कि छात्र तीन दिन से दिखाई नहीं दे रहा था।

कहा जा रहा है कि छात्र नशीले पदार्थों का सेवन करता था। जेएनयू प्रशासन ने छात्र के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है। देररात आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और रूम को सील कर दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्र के परिजनों के आने के बाद डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा।




जेएनयू के हॉस्टल रूम से छात्र का शव मिला
PhD Student Found Dead In Hostel Room In Delhi’s JNU

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .