Home > Foregin > ओबामा की इस्लामिक पोशाक में फोटो वायरल

ओबामा की इस्लामिक पोशाक में फोटो वायरल

barack obama वाशिंगटन- अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की एक तस्वीर ने अमेरिकी मीडिया में सनसनी फैला दी है। इस तस्वीर में ओबामा परंपरागत इस्लामिक पोशाक पहने और सिर पर मुस्लिम टोपी पहने नजर आ रहे हैं। अमेरिकी चैनल फॉक्स न्यूज ने बुधवार को अपने एक शो के दौरान दिखाई। चैनल ने दावा किया कि ये तस्वीर ओबामा के सौतेले भाई मलिक की शादी के दौरान ली गई थी। इन तस्वीरों के आधार पर चैनल ने ओबामा के मुस्लिम पहचान को लेकर कई सनसनीखेज सवाल खड़े कर दिए हैं।

Related: इस्लाम पर हमला,सभी धर्मों पर हमला है : बराक ओबामा

इन तस्वीरों के द्वारा चैनल ने राष्ट्रपति ओबमा पर इस्लाम के साथ बेहद गहराई से जुड़ा होने का आरोप लगाया है। चैनल ने ये भी आरोप लगाया कि इस्लाम से जुड़े होने की वजह से ओबामा ISIS पर प्रभावी ढंग से रोक नहीं लगा सके। इस तस्वीर के साथ ही चैनल ने ओबामा के ईसाई धर्म का होने पर भी सवाल खड़ा किया। चैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि ओबामा एक समर्पित ईसाई नहीं है।

Related: पहली बार की मस्जिद पहुंचे ओबामा !

चैनल का ये आरोप उस वक्त आया है जब राष्ट्रपति ओबामा ने घोषणा की है कि वो अपने 8000 सैनिकों को अफगानिस्तान से नहीं हटाएंगे। चैनल ने आरोप लगाया कि ये फैसला इस्लामिक आतंकवाद से ज्यादा राजनीति से जुड़ा है।

चैनल ने आरोप लगाया कि आतंकवाद को भांपने में ओबामा प्रशासन की नाकामयाबी का ही नतीजा है कि आइएस मध्यपूर्व में गहरी पैठ बनाने में कामयाब हो गया है।

Related: दादी की अपील ओबामा इस्‍लाम कुबूल कर लें

आपको बता दें कि राष्ट्रपति ओबामा द्वारा इस्लामिक आतंकवाद की जगह सिर्फ आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर रिपब्लिकन पार्टी कई बार उनपर निशाना साध चुकी है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com