Home > Crime > चलती कार में कर रहे थे सेक्स , हादसे में युवक की मौत

चलती कार में कर रहे थे सेक्स , हादसे में युवक की मौत

 DEMO- PIC

DEMO- PIC

#लखनऊ तेज रफ्तार कार में सेक्स कर रहा था प्रेमी जोड़ा और हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि लड़की गंभीर रूप से घायल है । पुलिस के अनुसार कार चला रहे प्रेमी का सेक्स के दौरान कार से नियंत्रण हट गया और उसकी कार ट्रक से भिड़ गई ।कार अचानक अनियंत्रित होकर रांग साइड हुई और सामने से आ रही डीसीएम से टकरा गई। हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि युवती गंभीर रूप से घायल है।

हादसा असम हाइवे पर थाना गजरौला क्षेत्र में स्थित कठिना पुल के पास हुआ। पीलीभीत की ओर से एक कार पूरनपुर की ओर जा रही थी। अचानक ही कार कठिना नदी पुल के पास अनियंत्रित होकर रांग साइड में आ गई। इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने ओवरटेक करने के चक्कर में कार में टक्कर मार दी।

हादसे में कार चला रहे पूरनपुर के मोहल्ला रजागंज निवासी 30 वर्षीय यासीन की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके साथ अगली सीट पर बैठी पूरनपुर की ही दूसरे समुदाय की 28 वर्षीय युवती घायल हो गई।

हादसे के बाद मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर मौजूद लोगों ने जब युवती और कार चालक को बाहर निकला तो उनके कपड़े पूरी तरह अस्त-व्यस्त थे। युवक और युवती दोनों ही लगभग अर्धनग्न अवस्‍था में थे। युवती ने बताया कि उसके पिता पेंटर हैं। जबकि मारा गया युवक कार मिस्त्री है।

वह उसके साथ कार में घर वापस जा रही थी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भीड़ के बीच नग्नावस्था में युवती को किसी तरह बचाकर एक कार में बंद किया और दुर्घटनाग्रस्त हुई कार से कपड़े निकालकर युवती को दिए।

कार चालक के ऊपर कपड़े डालकर उसे ढका। पुलिस ने युवती के घर वालों को सूचना दी है। एसओ राजेश यादव ने बताया कि युवती और युवक के शरीर पर निचले हिस्से में कोई कपड़े नहीं थे। मामले में दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। – एजेंसी

Video
Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .