Home > India > दिग्विजय सिंह मटका उठाकर बोले- सिंहस्थ में हुआ भ्रष्टाचार

दिग्विजय सिंह मटका उठाकर बोले- सिंहस्थ में हुआ भ्रष्टाचार

digvijay singh, arun yadavबैतूल- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज बैतूल में अलग अंदाज में नजर आये। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में 100 रूपए के दो मटके पेश करते हुए कहा कि सिंहस्थ में मटका खरीदी में भारी भ्रष्टाचार किया गया है।  ‘सिहंस्थ में 750 रुपए एक मटका खरीदा गया है, जबकि उसका बाजार में अधिकतम मूल्य 60-70 रुपए है। इस तरीके 7 करोड़ रूपए की मटका खरीदी की गई है। यह एक भ्रष्ट्राचार का उदाहरण है। इसी तरह दवा अन्य खरीदी और निर्माण में भ्रष्टाचार किया गया है। जिसकी जाँच होनी चाहिए।।

उन्होंने कहा कि वे मोदी की पत्नी यशोदा बेन के अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे। असम में हार पर उन्होंने कहा कि अब आत्मचिंतन बहुत हुआ ! अब कार्रवाई होनी चाहिए। दिग्गी ने एक बार फिर बटला हाउस इनकाउंटर में न्यायिक जांच की मांग की है ।

उन्होंने नौकरियों में प्रदेश सर्कार द्वारा बेरोजगारो से जमा करवाई गयी फीस की वापसी की भी मांग की। आर्थिक मुद्दे पर उन्होंने सर्कार को पूरी तरह फेल बताया और कहा कि आज उद्योग चौपट है अर्थ व्यवस्था मंदी वाली है। दिग्गी ने कहा कि अभी तो सी एम् का रथ फंसा है बहुत जल्द वे रेत कांड में फंसने वाले है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज नहीं व्यवसाय करती है।

@अकील अहमद

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com