Home > India News > मैं रोज सुबह पूजा से पहले पढ़ता हूं कलमा – केंद्रीय मंत्री

मैं रोज सुबह पूजा से पहले पढ़ता हूं कलमा – केंद्रीय मंत्री

सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीयूष गोयल मंच से कहते हुए दिख रहे हैं कि मैं रोज सुबह पूजा करने से पहले कलमा पढ़ता हूं।

गोयल मंच से कलमा पढ़कर भी सुना रहे हैं- ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर रसूलुल्लाह। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

बहुत से यूजर्स इस वीडियो पर लिख रहे हैं कि ये लोग सिर्फ मुसलमानों की हो रही लिंचिंग रुकवा दें तो हम समझ जाएंगे कि इन्हें मुसलमानों से वाकई प्यार है..बाकि इन सबसे कोई फायदा नहीं।

वहीं बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि यही तो हमारे देश की संस्कृति है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो रेल मंत्री को इस वीडियो पर ट्रोल भी कर रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया में तालीम की ताकत नाम के किसी कार्यक्रम का 56 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है।

वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि मंच पर कुछ मुस्लिम समाज के लोग बैठे हुए हैं जिनमें जफर सरेशवाला भी हैं। पीयूष गोयल डाइस से अपना भाषण दे रहे हैं।

अपनी बात रखते हुए पीयूष गोयल ने कहा- मैंने जफर भाई से परमिशन ले रखी है कि मैं शुरुआत कर सकूं उस वाक्य से जो हमने तब सीखा था जब हम छोटे थे। वो मेरे मन में ऐसा बैठ गया है कि रोज सुबह जब मैं पूजा करता हूं तो उसमें मैं वो वाक्य भी साथ में जोड़ देता हूं- ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर रसूलुल्लाह। और वास्तव में सभी धर्मों की जो ताकत है वो यही ताकत है कि जब हम सब अमन और शांति से एक दूसरे के साथ मिलकर चलते हैं तभी पूरे देश का निर्माण होता है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com