Home > India News > ‘पीके’ को लेकर भाजपा,सपा आमने सामने

‘पीके’ को लेकर भाजपा,सपा आमने सामने

akhilesh-yadav- bjpलखनऊ – उत्तर प्रदेश में आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ को लेकर सत्ताधारी समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। उप्र सरकार द्वारा ‘पीके’ को कर मुक्त करते ही भाजपा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है।

भाजपा विधानमंडल दल के उप नेता धर्मपाल सिंह ने कहा कि ‘पीके’ को कर मुक्त करके मुख्यमंत्री ने हिंदू आराध्यों का अपमान किया है। सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। भाजपा इसका सड़क से लेकर सदन तक विरोध करेगी।

एटा में धर्मपाल सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का पीके को टैक्स फ्री करने का निर्णय अविवेकपूर्ण है। भाजपा इसका विरोध करेगी और सरकार को विधानसभा में जवाब देना होगा। प्रदेश सरकार आजम खां की उंगलियों पर नाच रही है। इसलिए वर्ग विशेष को खुश करने के लिए वह किसी भी हद से गुजरने को तैयार हैं।

उन्होंने सैफई महोत्सव का भी जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार जनता की गाढ़ी कमाई नाच-गानों पर उड़ा रही है। सरकार को सदन में सैफई महोत्सव पर हो रहे खर्च का हिसाब देना होगा।

इधर पीके को लेकर प्रदेश में विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। हिंदू महासभा और हिंदू युवा वाहिनी ने गुरुवार को एटा में जमकर बवाल किया। यहां के एक सिनेमाघर में प्रदर्शनकारियों ने जमकर तोड़-फोड़ की। पोस्टरों पर कालिख पोती और तमाम पोस्टर फाड़कर जला दिए।

हिंदू युवा वाहिनी और हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शनकारियों ने शहर में कई जगह हंगामा किया, कहीं होर्डिग तोड़ दिए तो कहीं पोस्टरों पर कालिख पोत दी।

:-एजेंसी /ब्यूरो

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .