देश में बिजली संकट ढोलक बजा रहे प्रधानमंत्री : राहुल गांधी - Tez News
Home > State > Delhi > देश में बिजली संकट ढोलक बजा रहे प्रधानमंत्री : राहुल गांधी

देश में बिजली संकट ढोलक बजा रहे प्रधानमंत्री : राहुल गांधी

 Rahul Modi

अमेठी [ TNN ] कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने चुनाव क्षेत्र अमेठी के दौरे पर प्रधानमत्री पर असल मुद्दों से मुंह फेरने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री जापान में ढोलक बजा रहे हैं, लेकिन यहां पर लोगों के पास बिजली नहीं है, पानी नहीं है और सब्जियां भी महंगी बिक रही हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ी टिप्पणी करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा है कि देश बिजली संकट से जूझ रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री जापान में ढोलक बजा रहे हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, ‘सरकार ने वादे तो बहुत किए थे, लेकिन करप्शन को खत्म करने के लिए अभी कुछ नहीं किया गया। बड़े-बड़े भाषण दिए जा रहे हैं, लेकिन काम नहीं हो रहा है।’ उन्होंने कहा कि नई सरकार को बने 100 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी कोई काम नहीं किया गया है।

राहुल गांधी दो दिन के अमेठी दौरे पर हैं। आज सुबह अमेठी पहुंचे राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र के तहत पड़ने वाले कुछ गांवों का दौरा किया और लोगों से मुलाकात की। इस दौरान लोगों ने उनके सामने बिजली और पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं न मिलने की बात उठाई। इसके बाद ही मीडिया के सामने राहुल ने पीएम की यात्रा को लेकर यह टिप्पणी की।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com