Home > State > Himachal Pradesh > पीएम मोदी का कांग्रेस पर तीखा हमला, दीमक से की तुलना

पीएम मोदी का कांग्रेस पर तीखा हमला, दीमक से की तुलना

सुंदरनगर : हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले पीएम मोदी लगातार रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को सुंदरनगर में रैली को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए उसकी तुलना दीमक से कर दी।

पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस अपने कर्मों का फल भुगत रही है। आज अगर लोग नाराज हैं तो कांग्रेस की अपनी गलतियों की वजह से। मैंने सुना है कि उनका खुद के नेताओं में भरोसा खत्म हो गया है और वो दूसरे दलों के बागियों को ढूंढ रही है। मैं यहां आपसे आने वाले चुनाव में भाजपा को सिर्फत जिताने के लिए नहीं तीन चौथाई बहुमत देने की अपील करने आया हूं। एक भी पोलिंग बूथ ऐसा नहीं होना चाहिए जहां कांग्रेस रूपी दीमक बचा हो।

इससे पहले पीएम ने कहा कि दुनिया में भारत का कद ऊंचा हुआ है इसका कारण मोदी नहीं सवा 100 करोड़ हिंदुस्तानी हैं। हिमाचल में वीरभद्र को कांग्रेस ने उनके नसीब पर छोड़ा नहीं टांगा है। आने वाले समय में कांग्रेस सूक्ष्म यंत्र से भी देखने को नही मिलेगी।

पीएम बोले कि भ्रष्टाचार आज एक बड़ी समस्या है, कांग्रेस इसकी जननी, मैं लड़ाई लड़ रहा हूं तो कांग्रेस की आंख की किरकिरी बन रहा हूं। कांग्रेस की सड़ी सोच लोकतंत्र के लिये खतरा है। कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का कोई भी वरिष्ठ नेता हिमाचल में जनसभा को संबोधित करने नहीं पहुंचा, लगता है कांग्रेस ने भाग्य पर सब छोड़कर पहले ही ये क्षेत्र छोड़ दिया है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com