Home > State > Delhi > लोकसभा में मौजूद रहे पीएम, सबकुछ सुना, बोले कुछ नहीं

लोकसभा में मौजूद रहे पीएम, सबकुछ सुना, बोले कुछ नहीं

pm-narendra-modi-sleepingmodiनई दिल्ली : संसद के शीतकालीन सत्र में नोंटबंदी पर पीएम के भाषण के लिए विपक्ष अड़ा हुआ है। लगातार विपक्ष के हमलों के बाद सत्र के छठे दिन पीएम मोदी लोकसभा में मौजूद थे। संसद में पीएम की मौजूदगी के बाद भी विपक्ष के हमले कम नहीं हुए।

दोनों सदनों में इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। विपक्ष के तीखे तेवरों का अंदाजा बुधवार सुबह उस वक्त ही हो गया, जब विपक्ष संसद परिसर की गांधी प्रतिमा के बाहर संयुक्त रूप से धरने पर बैठ गया।

पीएम लोकसभा में विपक्ष के आरोपों को सुनते तो रहे, लेकिन बोले कुछ नहीं। लोकसभा में विपक्ष के भारी हंगामे के बाद आखिरकार सदन की कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।

संसद में विपक्ष के हंगामे पर संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू ने कहा हंगामा विपक्ष की आदत में आ गया है। वहीं केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने भी केंद्र सरकार का पक्ष रखते हुए कहा कि सरकार इस मामले पर चर्चा के लिए तैयार है।

सरकार के इस आश्वासन के बावजूद विपक्ष अपनी मांग पर अड़ा रहा। विपक्ष स्थगन के प्रस्ताव के तहत चर्चा की मांग कर रहा था। जब हंगामा शांत नहीं हुआ तो लोकसभा स्पीकर ने सदन की कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी।

वहीं राज्यसभा में भी विपक्ष ने भारी हंगामा किया, जिसके चलते सदन को दो बजे तक स्थगित कर दिया गया।





Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com