सर्वदलीय बैठक,विपक्ष ने माँगा जेएनयू पर स्पष्टीकरण - Tez News
Home > India News > सर्वदलीय बैठक,विपक्ष ने माँगा जेएनयू पर स्पष्टीकरण

सर्वदलीय बैठक,विपक्ष ने माँगा जेएनयू पर स्पष्टीकरण

pm-modi-meetingनई दिल्ली – संसद के बजट सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में जेएनयू का मसला बड़े जोर शोर के साथ उठा। बैठक में विपक्षी दलों ने सरकार से जेएनयू मसले पर चर्चा की और जेएनयू के अध्‍यक्ष पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने पर स्पष्टीकरण देने की मांग की। वहीं सरकार ने कहा कि छात्रों द्वारा विवि में देश विरोधी नारे लगाना आपत्तिजनक है।

सरकार ने कहा कि वह आगामी 23 फरवरी को होने वाले बजट सत्र में जेएनयू से जुड़े विवाद पर चर्चा को तैयार है। तो प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सरकार विपक्षी दलों द्वारा उठाए गई चिंताओं को हरसंभव दूर करेगी।

मोदी ने कहा कि वह केवल भाजपा के प्रधानमंत्री नहीं है बल्कि पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा हम विपक्ष की ओर से उठाये गए सभी मुद्दों का जवाब देंगे और उनका निराकरण करेंगें।

बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सरकार विपक्षी दलों की सभी चिंताओं को दूर करेगी। बैठक के दौरान विपक्षी दलों ने कई मुद्दे उठाये।

राष्ट्रीय जनतादल के नेता पीसी गुप्ता ने बताया कि बैठक में जेएनयू का मसला उठाया गया था। विपक्ष ने इस मामले पर केंद्र सरकार से स्पष्टीकरण की मांग की है। आगामी 23 फरवरी को बजट सत्र शुरू होने जा रहा है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com