नारे लगते थके आप सांसद, पीएम ने पिलाया पानी ! - Tez News
Home > State > Delhi > नारे लगते थके आप सांसद, पीएम ने पिलाया पानी !

नारे लगते थके आप सांसद, पीएम ने पिलाया पानी !

pm modiनई दिल्ली- दिल्ली सचिवालय पर सीबीआई के छापे के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच तनाव बढ़ गया है. इसी बीच संसद से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर न सिर्फ बाकी सांसद हैरान रह गए बल्कि आप भी ये बात जानकर चौंक जाएंगे. लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आप के सांसद भगवंत मान को उस वक्त अपना पानी का गि‍लास दे दिया, जिस वक्त वो उन्हीं के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे.

बिगड़ गई थी भगवंत की तबीयत
दिल्ली के मुख्यमंत्री के दफ्तर में सीबीआई की रेड का मामला संसद में भी उठा. भगवंत मान बुधवार को लोकसभा में इसके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे, तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वो वहां पानी तलाशने लगे। तभी मोदी ने अपना पानी का गि‍लास मान को दे दिया, जिसे वो तुरंंत पी गए. मान के पानी पीने के बाद दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा दिए और फिर पीएम ने गि‍लास को ढक दिया. इसके बाद कुछ बीजेपी सांसदों ने पीएम के सपोर्ट में टेबल थपथपाई .

फिर भी नहीं रुके आप सांसद
हालांकि भगवंत मान ने तब भी अपना विरोध बंद नहीं किया और फिर से नारेबाजी करने लगे. भगवंत मान पंजाब के संगरूर से आप के सांसद हैं. वो हाथ में कुछ कागज लेकर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन का ध्यान खींचने की कोशिश कर रहे थे. एक बार तो स्पीकर ने मान को ये तक कह दिया कि उनकी व्यवहार ठीक नहीं है.

प्रश्नकाल फिर चढ़ा हंगामे की भेंट
स्पीकर ने कई मामलों पर प्रश्नकाल को टालने के लिए दिया गया नोटिस खारिज कर दिया, जिसके बाद भगवंत मान और कांग्रेस के कई सांसदों ने सदन में जमकर हंगामा किया. आप और कांग्रेस सांसद अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल को लेकर चल रहे विवाद पर भी हंगामा कर रहे थे. अरुणाचल प्रदेश में राजनीतिक संकट का मामला भी सदन में उठाया गया. प्रश्नकाल एक बार फिर इस हंगामे की भेंट चढ़ गया.

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com