Home > India News > पाकिस्तान को चेताया था, अभिनंदन को कुछ हुआ तो छोड़ेंगे नहीं- पीएम मोदी

पाकिस्तान को चेताया था, अभिनंदन को कुछ हुआ तो छोड़ेंगे नहीं- पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान विंग कमांडर अभिनंदन का जिक्र किया है। उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ा था तो मैंने पाकिस्तान को साफ चेतावनी देते हुए कह दिया था कि अगर हमारे पायलट को कुछ भी होता है तो मैं आपको छोड़ूंगा नहीं। बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जब पाकिस्तान की ओर से भारतीय वायुसीमा में पाक के लड़ाकू विमान घुसे थे तो विंग कमांडर ने उनका पीछा करते हुए एफ-16 को मार गिराया था, लेकिन इस दौरान वह पाक में बंधक बना लिए गए थे।

गुजरात के पाटण में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम ने कहा कि हमारी सरकार के दौरान धमाके वाली गैंग जम्मू कश्मीर तक ही सीमित हो गई है। देश 26/11 के हमले के बाद आतंकियों को करारा जवाब देना चाहता था, लेकिन तत्कालीन सरकार ने हिम्मत नहीं दिखाई। लेकिन हमारे कार्यकाल में जब उरी और पुलवामा की घटना हुई तो हमने सेना को खुली छूट दे दी थी। जिसके बाद आतंकियों को जवाब दिया गया और एयर स्ट्राइक के बाद इन लोगों का खेल खत्म किया गया।

पीएम ने कहा कि आज हमने ऐसी मिसाइलें बना ली हैं जो अंतरिक्ष में मार कर सकती हैं, भारत आज दुनिया की चौथी महाशक्ति बन गया है, हम सशक्त और समृद्ध देश बनाना चाहते हैं। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने इतने सालों तक सरकार चलाई, लेकिन जब जब यह चायवाला प्रधानमंत्री बना तो पंच साल में देश की अर्थव्यवस्था को 11वें से 6 पायदान पर लेकर आया, । बता दें कि 22 अप्रैल को देश में तीसरे चरण का मतदान होगा, जबकि चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com