Home > India News > बिप्लब कुमार देब ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, पीएम बोले त्रिपुरा में आज दिवाली

बिप्लब कुमार देब ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, पीएम बोले त्रिपुरा में आज दिवाली

अगरतला : त्रिपुरा के भाजपा अध्यक्ष बिप्लब कुमार देब ने राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण कर ली है। बिप्लब के शपथ लेते ही 70 सालों में पहली बार पूर्वोत्तर राज्यों में कमल का फूल खिल चुका है और यहां भाजपा की सरकार सत्ता में आ गई है। इस मौके पर पीएम मोदी भी त्रिपुरा पहुंचे। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत स्थानीय भाषा में की।

पीएम मोदी ने कहा कि आज त्रिपुरा में फिर से दिवाली आयी है। त्रिपुरा में आज विकास का दीप, एक नयी उमंग और नया उत्साह पैदा हुआ है। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद सिर्फ विकास और विकास ही है। पीएम मोदी ने कहा कि देश में इतने प्रधानमंत्री बने लेकिन कोई नॉर्थ ईस्ट नहीं आए। लेकिन मैं यहां सबसे ज्यादा आया हूं।

उन्होंने कहा कि हर हिंदुस्तानी नॉर्थ ईस्ट के साथ जुड़ा हुआ है यह देश की बहुत बड़ी ताकत है। हमें जहां भी काम करने का मौका मिला, सरकार बनाने का मौका मिला हम वहां गए हैं। हम सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर पूरे देश में काम कर रहे हैं। उन्होंने इस मौके पर त्रिपुरा वासियों को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कहा कि सरकार किसी की भी हो लेकिन जनता जनार्दन सिर्फ देश की होती है। पीएम मोदी ने कहा कि हम उन लोगों के लिए भी काम करेंगे जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com