कांग्रेस ने मणिपुर को बर्बाद कर दिया- पीएम मोदी - Tez News
Home > State > Delhi > कांग्रेस ने मणिपुर को बर्बाद कर दिया- पीएम मोदी

कांग्रेस ने मणिपुर को बर्बाद कर दिया- पीएम मोदी

नई दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर के इंफाल में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जब 2014 में मैं यहां आया था तो ये मैदान आधा भी नहीं भरा था, लेकिन आज पूरा खचाखच भरा हुआ है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस 15 साल से यहां पर शासन कर रही है, लेकिन उसने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने मणिपुर को बर्बाद कर दिया है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 15 साल में नहीं किया, हम 15 महीने में कर देंगे। जहां भी कांग्रेस रही, वहां विकास नहीं सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ। एक जनजाति से दूसरी को लड़ा देना, यही कारोबार चलाया जा रहा है।

पीएम ने कहा कि 40 साल के बाद मैं ऐसा प्रधानमंत्री हूं जो पूर्वोत्तर राज्यों के विकास के लिए की जाने वाली बैठक में आया। पिछले दो साल में हमारी सरकार के मंत्रियों का 90 बार दौरा पूर्वोत्तर में होता रहा है। अटल जी ने नॉर्थ ईस्ट के लिए अलग मंत्रालय बनाया था, अलग बजट दिया था, लेकिन बाद की सरकार ने इसकी परवाह ही नहीं की। अगर सरकार दो कदम चले तो यहां के लोग 4 कदम चलने को तैयार रहते हैं।

मोदी ने कहा कि यहां सरकारी नौकरियों के रेट फिक्स हैं. मंत्री के यहां खाना बनाने का भी रेट है। हमने दिल्ली पुलिस में खास तौर पर मणिपुर के नौजवानों को रोजगार देने का काम किया। यहां पर भारत सरकार के पैसे मिलने के बाद भी योजनाएं लागू नहीं होती हैं। चुनाव घोषित होने के बाद मुख्यमंत्री झूठ फैलाकर लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं। जब 1,000 और 500 के नोट बंद हो गए तो सबसे पहले कांग्रेस वाले भाग-दौड़ करने लगे। [एजेंसी]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com