Home > State > Delhi > पीएम मोदी बोले – माणिक को उतारो, अब आपको HIRA चाहिए

पीएम मोदी बोले – माणिक को उतारो, अब आपको HIRA चाहिए

नई दिल्ली : पूर्वोत्तर के राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत का सिलसिला बनाए रखने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में पीएम मोदी गुरुवार को दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के लिए त्रिपुरा पहुंचे। यह उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए स्थानीय भाषा में कहा ‘चोलो पल्ताई’ यानि आओ बदलें।

उन्होंने यहां मुस्लिम बहुल और मुख्यमंत्री माणिक सरकार के निर्वाचन क्षेत्र से सटे सोनामुरा में पहली रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और माणिक सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब माणिक को उतारने का समय आ गया है और आपको हीरा की जरूरत है।

पीएम मोदी ने जनता से अपील की कि अब माणिक से मुक्ति ले लो और आपको हीरा (HIRA) चाहिए। हीरा में एच मतलब हाईवे, आई मतलब आईवे, आर मतलब रोडवेज और ए मतलब एयरपोर्ट। साथ ही हमारी सरकार ने त्रिपुरा के लिए 3 टी पर फोकस करना तय किया है। ट्रेड, टूरिज्म और ट्रेनिंग ताकि युवाओं को रोजगार के मौके मिल सकें।

इससे पहले उन्होंने कहा कि जब त्रिपुरा का भाग्य बदलेगा तब देश का भाग्य बदलेगा। रोज वेली जैसे घोटालों ने त्रिपुरा में गरीबों को बर्बाद कर दिया है। जिन लोगों ने गरीबों को लूटा है उन्हें सबक सिखाया जाना चाहिए। राज्य में सरकार ने उन लोगों के बीच डर का माहौल बना दिया है जो सरकार के खिलाफ बोलते हैं।

पीएम ने कहा कि हमारे में 51 शक्ति पीठ का स्मरण करते हैं तो उनमें से एक देवी त्रिपुरा सुंदरी भी है। यह उसी देवी का स्थान है और मैं इसे नमन करता हूं।

खबरों के अनुसार पीएम मोदी पश्चिम त्रिपुरा के मुस्लिम बहुल सोनामुरा तथा उत्तरी त्रिपुरा के कैलाशहार में दो चुनावी रैलियों करेंगे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com