Home > India News > पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन सड़क हादसे में घायल

पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन सड़क हादसे में घायल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन आज सुबह राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के नजदीक हुई सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार चकनाचूर हो गई और उनके साथ कार में सवार उनके एक रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा करीब पौने दस बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार जसोदा बेन बारां जिले के अटरू कस्बे में मंगलवार रात आयोजित एक शादी समारोह में शामिल हुई थीं और बुधवार सुबह वहां से इनोवा कार से अहमदाबाद के लिए लौट रही थीं। उनके साथ कार में 6 रिश्तेदार भी सवार थे।

हादसा उदयपुर से पहले चित्तौड़गढ़ जिले में स्थित चित्तौड़गढ़-कोटा हाइवे पर स्थित बेगूं के नजदीक काटूंदा मोड़ पर हुआ है। ये फोरलेन हाईवे है।

हादसे में जसोदा बेन के रिश्तेदार बसंत भाई की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दो अन्य गम्भीर घायल बताए जा रहे हैं।

चित्तौड़गढ़ किया रैफर, इलाज जारी

जसोदा बेन सहित तीन घायलों को चित्तौड़गढ़ अस्पताल रेफर किया गया, जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस के अनुसार घायलों में जसोदा बेन का ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं। हादसा की सूचना मिलते ही क्षेत्र के डीएसपी राजेश राजोरा और अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

दुर्घटना स्थल चित्तौड़गढ़ से 45 किलोमीटर दूर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जसोदा बेन की कार ट्रक से टकराई थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार पीछे से ट्रक में जा घुसी थी। हालांकि दुर्घटना के सही कारण को लेकर पुलिस कुछ भी नहीं कह पा रही है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com