केजरीवाल के ऑफिस पर CBI रेड मोदी को मनोरोगी बताया - Tez News
Home > State > Delhi > केजरीवाल के ऑफिस पर CBI रेड मोदी को मनोरोगी बताया

केजरीवाल के ऑफिस पर CBI रेड मोदी को मनोरोगी बताया

 Arvind-Kejriwalनई दिल्ली- सीबीआई के छापे की कार्रवाई के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने पीएम मोदी को मनोरोगी बताया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मोदी मुझसे राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ पाए तो इस तरह की कायरता पर उतरे। आपको बता दें कि पहले खबरें आ रही थी कि सीबीआई ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर पर छापा मारकर उसे सील कर दिया है।

बाद में सीबीआई ने खुद साफ किया कि छापा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर पर नहीं बल्कि केजरीवाल के प्रिसिंपल सेक्रेटी राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर छापा मारा गया है। हालांकि केजरीवाल ने फिर दावा किया कि सीबीआई झूठ बोल रही है। छापा उनके दफ्तर पर ही मारा गया है और फाइलों की जांच की गई। केजरीवाल ने पूछा कि मोदी बताएं कि उन्हें कौनसी फाइल देखनी है।

वहीं, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि सीबीआई छापे से डराकर ईमानदार राजनीति को रोकने की कोशिश कर रहे हैं मोदी। जनता सच के साथ है, सफल नहीं हो सकेंगे। उधर, संसदीय कार्यमंत्री वैंकया नायडू ने कहा कि सीबीआई अपना काम कर रहे है। वह स्वतंत्र एजेंसी है। सरकार ने किसी भी तरह का इशारा नहीं किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पोल खुल गई है, वे भष्ट्राचार को संरक्षण दे रहे हैं, सीबीआई हमेशा ठोस सबूत के साथ कार्रवाई करती है
प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय पर्यावरण मंत्री

सीबीआई का राजनैतिक इस्तेमाल करना भारी पड़ेगा, मोदी सरकार जो चाहे वो फाइल चैक कर लें। यह अफसरों को डराने की कोशिश है।
कपिल मिश्रा, मंत्री, दिल्ली सरकार

हम पूरी तरह विश्वास दिलाते हैं कि दिल्ली और बिहार में जनता ने जो आईना दिखाया है, वह आगे भी दिखाएंगे। जावड़ेकर साहब हमें भ्रष्टाचार से लडऩा मत सिखाएं। सीबीआई अपनी कार्रवाई करे, लेकिन सीएम ऑफिस पर कब्जा ना करे।
कुमार विश्वास, आप नेता

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com