Home > State > Delhi > जब इरादा कर लिया ऊंची उड़ान का, तब फिजूल है देखना कद आसमान का – मोदी

जब इरादा कर लिया ऊंची उड़ान का, तब फिजूल है देखना कद आसमान का – मोदी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा (संसद) में ‘राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव’ का जवाब दिया। पीएम मोदी ने ‘राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव’ देते हुए कहा कि राष्ट्रपति जी का अभिभाषण, देश के नागरिकों ने जिस आशा-आकांक्षाओं के साथ हमें इस सदन में भेजा है, उसकी एक तरह से प्रतिध्वनि है। मैं इस चर्चा को सार्थक बनाने के लिए इसमें भाग लेने वाले सभी सांसदों का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। कई दशकों के बाद देश ने एक मजबूत जनादेश दिया है। एक सरकार को फिर से लाए हैं और पहले से ज्यादा शक्ति देकर लाए हैं।

झारखंड में हुए मॉब लिंचिंग के मामले को लेकर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) के सांसदों पी.के. कुन्हालिकुट्टी तथा मोहम्मद बशीर ने लोकसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है। वहीं राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे शुरू होगी। संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे किसानों की खुदकुशी समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर केरल कांग्रेस के सांसद ने किया प्रदर्शन किया।

बोले पीएम मोदी- हम किसी की लकीर छोटी करने में अपना समय बर्बाद नहीं करते
पीएम मोदी ने लोकसभा में कहा- हम किसी की लकीर छोटी करने में अपना समय बर्बाद नहीं करते हैं, हम हमारी लकीर लंबी करने में जिंदगी खपा देंगे। आपकी ऊंचाई आपको मुबारक हो। आप इतना ऊंचा चले गए कि जमीन दिखनी बंद हो गई है, जड़ों से उखड़ गए हैं।

जो 70 साल से चला आ रहा है उसे बदलने में समय लगेगा
पीएम मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा- मैं जानता हूं कि पिछले सत्तर सालों से जो चला आ रहा है उसे बदलने में वक्त लगता है। हम अपने मुख्य लक्ष्य नहीं भटकेंगे। हमें आगे चलना होगा वो चाहे आधारभूत संरचना की बात हो या फिर अंतरिक्ष की।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com