रामदेव में पीएम को कहा राष्ट्र ऋषि, मोदी बोले- बढ़ गई जिम्मेदारी - Tez News
Home > India > रामदेव में पीएम को कहा राष्ट्र ऋषि, मोदी बोले- बढ़ गई जिम्मेदारी

रामदेव में पीएम को कहा राष्ट्र ऋषि, मोदी बोले- बढ़ गई जिम्मेदारी

केदारनाथ : उत्तराखंड दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पतंजलि के रिसर्च सेंटर पहुंचे जहां बाबा रामदेव ने उन्हें राष्ट्र ऋषि की उपाधि देते हुए कहा कि पीएम देश के लिए एक वरदान हैं।

इस सम्मान को पाने के बाद पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे यह बात पहले नहीं पता थी, बाबा ने मुझे सरप्राइज कर दिया। यह सम्मान मिलने का अर्थ है अपेक्षाएं भी बढ़ती हैं जिसके बाद अब मेरी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। मैं इस सम्मान के लिए बाबा रामदेव का आभार व्यक्त करता हूं।

पीएम ने योग को लेकर कहा कि बाबा रामदेव ने इसे आगे बढ़ाने में योगदान दिया है और इसे आंदोलन बना दिया जिसके चलते यह दुनिया में पहुंच गया है।

इससे पहले पीएम ने रिसर्च सेंटर मुआयना किया। इस दौरान उनके साथ बाबा रामदेव भी थे जिन्होंने पीएम को इस सेंटर की जानकारी दी। पतंजलि का यह रिसर्च सेंटर 200 करोड़ की लागत से बना है।

इससे पहले केदारनाथ मंदिर के कपाट 8.50 बजे खुल गए। पीएम मोदी ने मंदिर में प्रवेश कर भगवान शिव का रुद्राभिषेक किया। पूजा के बाद पीएम मोदी बाहर निकले और लोगों के बीच जाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। इस ऐतिहासिक अवसर के लिए मंदिर को गेंदे के फूलों से सजाया गया था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com