फ़र्ज़ी गौरक्षकों की लिस्ट बनाएं राज्य सरकारें- मोदी - Tez News
Home > State > Delhi > फ़र्ज़ी गौरक्षकों की लिस्ट बनाएं राज्य सरकारें- मोदी

फ़र्ज़ी गौरक्षकों की लिस्ट बनाएं राज्य सरकारें- मोदी

narendra modiनई दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कुछ लोग गौरक्षा के नाम पर समाज में तनाव फैलाना चाहते हैं। ये बात उन्होंने रविवार को तेलंगाना में एक कार्यक्रम के दौरान कही है। लगातार दूसरे दिन उन्होंने ‘गौरक्षकों’ पर निशाना साधा है। इससे पहले शनिवार को दिल्ली में उन्होंने कहा कि 80 फीसदी गौरक्षक गोरखधंधों में लिप्त हैं।

संबंधित खबर-

Video: मंदसौर बीफ तस्करी के आरोप में महिलाओं की पिटाई

गौरक्षक बनने वालों पर गुस्सा आता है- मोदी

पीएम मोदी को हिंदू महासभा ने दी चेतावनी !

गौरक्षा के साथ ही मानवों की रक्षा जरूरी है- एनडीए मंत्री

गौवंश तस्करी के लिए पुलिस जिम्मेदार- सीएम शिवराज

रविवार को तेलंगाना के मेढक में बिजली के एक प्लांट की आधारशिला रखने गए मोदी ने कहा कि लोग फ़र्ज़ी गौरक्षकों से सावधान रहैं। मोदी ने राज्य सरकारों से ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने को कहा। मोदी ने कहा, “वो हमारी गायों की रक्षा की परवाह नहीं करते हैं। मैं राज्य सरकारों से अनुरोध करता हूं कि वो फर्ज़ी गोरक्षकों की लिस्ट तैयार करें और उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई करें। ”

आपको बता दें कि पिछले महीने गुजरात के उना में चमड़ा उतारने का काम करने वाले दलितों की पिटाई से गौरक्षकों की गतिविधियों पर सवाल उठ रहे हैं। यही नहीं गुजरात के अलावा भी कई और राज्यों में ऐसे मामले सामने आए हैं। हालही में मध्य प्रदेश के मंदसौर में दो मुस्लिम महिलाओं के साथ थाने में मारपीट का मामला भी आया था। जिसको असेम्बली में भी उठाया गया था।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com