Home > India News > चंद्रबाबू नायडू पर इस अंदाज में पीएम मोदी ने किया हमला

चंद्रबाबू नायडू पर इस अंदाज में पीएम मोदी ने किया हमला

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के गुंटुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इस दौरान चंद्रबाबू नायडू पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आंध्र प्रदेश में सूर्योदय का वायदा किया था, लेकिन आपने बेटे का ही राइज करने में ही जुट गए हैं। उन्होंने आंध्र के गरीबों के लिए नई योजनाए चलाने का वादा किया था। लेकिन मोदी की योजनाओं पर ही अपना स्टीकर लगा दिया है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस मुक्त का नारा देने वाला रामाराव के दामाद ने कांग्रेस मिलाया हाथ।

पीएम ने कहा कि नायडू को यह तकलीफ है कि आपका ये चौकीदार, मेरी सरकार उनसे हिसाब मांगती है। पहले उन्हें दिल्ली के गलियारो में हिसाब नहीं देना पड़ता था। अब मोदी कहता है कि प्रदेश के विकास के लिए जो पैसा दिया गया है उसका पाई-पाई का हिसाब दीजिए, यह उनको खलता है। पीएम ने कहा कि यह कार्यक्रम पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत और पसीने की कमाई से हो रहा है।

आध्र के लोग जाग जाइए ये कल फोटो खिंचवाने दिल्ली जाने वाले हैं, ये आंध्र की जनता की तिजोरी से पैसे निकालकर ये कार्यक्रम करने जा रहे हैं, आप लोगों को इनसे जवाब मांगना चाहिए। मेरा आग्रह है कि दिल्ली आने से पहले, मुझे गालियां देने से पहले अपने खर्चे का आंध्र प्रदेश के लोगों को जरूर हिसाब देकर आए। मुझे देश के करोड़ों लोगों पर भरोसा है कि वह टीडीपी की इच्छा को पूरा करेंगे और मुझे एक बार फिर से पीएम की कुर्सी पर बैठ देंगे।

महामिलावट लोगों का यह क्लब ऐसे लोगों का क्लब है जिसमे हर किसी पर लोगों को धोखा देने का आरोप है, कानून का शिकंजा कस रहा है। आपका ये चौकीदार जिसे आपने चुना है उसने उनकी नींद हराम कर रखी है।

पीएम मोदी ने चंद्रबाबू नायडू के उस बयान पर भी तीखा हमला किया है जिसमे चंद्रबाबू नाडयू ने कहा था कि नरेंद्र मोदी मुझसे जूनियर हैं बावजूद इसके मैंने उनकी स्वाभिमान की संतुष्टि कि लिए उन्हें सर कहा। पीएम मोदी ने कहा कि आप सीनियर हैं दल बदलने में, आप सीनियर हैं नए दलों से गठबंधन करने में, आप सीनियर हैं अपने खुद के ससुर के पीठ में छुरा भोकने में, आप सीनियर हैं एक चुनाव के बाद दूसरे चुनाव में हारने में।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com