Home > State > Delhi > पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीन भागने वाला एक बदमाश धरा गया 

पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीन भागने वाला एक बदमाश धरा गया 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ते अपराध के मामलों ने एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। आखिर दिल्ली कितनी सुरक्षित है? यहां आम से लेकर खास तक की सुरक्षा पर सवाल उठ चुके हैं। ताजा मामला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जुड़ा है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ छीनाझटकी का मामला सामने आया है। सिविल लाइंस थाना इलाके में शनिवार को स्कूटी सवार बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की और उसका पर्स छीनकर वहां से फरार हो गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमृतसर से दिल्ली पहुंची पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी सिविल लाइंस इलाके में बने गुजराती समाज भवन के पास ऑटो से उतर रही थी कि तभी स्कूटी सवार दो युवक उनके हाथ से पर्स छीना और वहां से फरार हो गए। दमयंती जब तक कुछ समझ पातीं और शोर मचातीं, तब तक दोनों फरार हो चुके थे। उनके पर्स में 56 हजार रुपए और कुछ जरूरी काजगात थे।

वहीं राजधानी दिल्ली के इस वीवीआईपी इलाके में पीएम मोदी की भतीजी के साथ हुई इस वारदात दिल्ली पुलिस चुप है। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अनिल मित्तल के मुताबिक घटना गुजराती समाज भवन के सीसीटीवी में कैद हुई है। उसी आधार पर पुलिस ने एक आरोपी नोनू को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से दमयंती मोदी के पास से लूटी गई चीजें भी बरामद हुई हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com