भारतीय जनता पार्टी दूसरी बार बड़ी जीत हासिल कर सत्ता में आई है। इसके बाद पार्टी महासचिव राम माधव ने दावा किया है कि बीजेपी सत्ता में सबसे ज्यादा समय तक रहने के कांग्रेस के रिकॉर्ड को तोड़ देगी और 2047 तक शासन करेगी।

बीजेपी नेता ने कहा कि जब देश 2047 में 100वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा तो बीजेपी सत्ता में होगी।

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में एक रैली को संबोधित करते हुए राम माधव ने कहा कि लंबे समय तक सत्ता में रहने वाली पार्टी अभी तक कांग्रेस है, जिसने 1950 से 1977 तक शासन किया, लेकिन मैं दावा करता हूं कि मोदी जी ये रिकॉर्ड तोड़ देंगे और 2047 में 100वें स्वतंत्रता दिवस तक बीजेपी सत्ता में रहेगी। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री बिप्लव देव भी मौजूद रहे।

राम माधव ने ये भी कहा कि मोदी ने वैश्विक मंच पर देश और उसके नागरिक का सम्मान बढ़ाया है और यही वजह है कि केंद्र में दूसरी बार बीजेपी को चुना गया।

राम माधव ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की और कहा कि चुनाव खत्म हो चुके हैं, इसलिए उन्हें बीजेपी समर्थकों और गैर-समर्थकों में अंतर नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि ये 130 करोड़ भारतीयों की सरकार है जिसने देश के लोगों को एकजुट किया है और शांति और विकास कायम किया है।

बता दें लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कई सभाओं में कह चुके हैं कि बीजेपी 50 साल तक सत्ता में रहने आई है।

अप्रैल 2018 में अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को 50 साल तक पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक विजय ही विजय की कल्पना करनी चाहिए, इसके अलावा उन्हें कुछ और नहीं सोचना चाहिए।

इसके बाद सितंबर 2018 में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कहा था कि 2019 का लोकसभा चुनाव तो वह जीतेंगे ही और उसके बाद 50 सालों तक बीजेपी को कोई हरा नहीं पाएगा।

अमित शाह के संबोधन को मीडिया के सामने रखते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि यह कोई अहंकार नहीं है, यह बात प्रदर्शन के आधार पर कही जा रही है।