Home > India > अंगदान को बढ़ावा देने के लिए कवि सम्मेलन

अंगदान को बढ़ावा देने के लिए कवि सम्मेलन

organ donationखंडवा- अंगदान को बढ़ावा देने और निःशक्त बच्चों की मदद के उद्देश्य से रायचंद नागड़ा स्कूल के 1986 बैच के विद्यार्थियों नें एक कवि सम्मेलन  का आयोजन किया है। 4 फरवरी को गौरी कुंज सभागृह में होने वाले इस कवि सम्मलेन में देश के जाने माने कवी हिस्सा लेंगे।

कवी सम्मेलन में प्रसिद्ध कवि जगदीश चंद्र सोलंकी का अभिनन्दन किया जाएगा और उनके साहित्यिक जीवन पर स्कूल के विद्यार्थी गणेश सकरगाये द्वारा लिखी गई पुस्तक का विमोचन किया जाएगा।

कवि सम्मेलन निः शुल्क है और इस पुस्तक का कोई मूल्य नहीं रखा गया है। इस पुस्तक से होने वाली आय खंडवा के नेत्रहीन बच्चों की संस्था को दान की जायगी। पाठक स्वविवेक से बच्चों के कल्याणार्थ इस पुस्तक को खरीद सकते है।

 कवि सम्मेलन से पूर्व नेत्रदान और देहदान को बढ़ावा देने के लिए इंदौर की कल्याणार्थ संस्था से जुड़े डॉक्टर लोगो को प्रेरित कर आवेदन प्राप्त करेंगे।

कवि सम्मेलन में देश के प्रसिद्ध कवि जगदीश चंद्र सोलंकी कोटा,शिव अर्चन भोपाल,उमेश उत्साही जयपुर,अशोक सुंदरानी मुम्बई,नम्रता श्रीवास्तव भोपाल और गोविन्द राठी अकोदिया कविता पाठ करेंगे। यह आयोजन विद्यार्थियों के समूह  मित्र वाटिका 1986 के द्वारा किया जाएगा। कार्यक्रम गौरी कुंज सभागृह में शाम 7.30 प्रारम्भ होगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com