पहलू खान की हत्या के आरोपियों को मिली क्लीन चिट || Clean Chit Pehlu Khan Murder Case
Home > Crime > पहलू खान की हत्या के आरोपियों को मिली क्लीन चिट  

पहलू खान की हत्या के आरोपियों को मिली क्लीन चिट  


हाल ही में राजस्थान में गौरक्षकों ने पहलू खान और उसके परिवार पर हमला कर दिया था और उसमें पहलू खान की इतनी पिटाई कर दी गई कि उसकी मौत हो गई। इस मामले में एक ऐसा मोड़ आया है जिससे ये साफ हो गया कि अब आरोप करके आराम से निर्दोश साबित हो सकते है। मरने से पहले खान ने जिन आरोपियों के नाम लिए थे उनको क्लीन चिट दे दी गई है।

मामला अप्रैल माह का था जब पहलू खान जयपुर से गाय खरीद कर अपने घर ले जा रहा था लेकिन रास्ते में ही गौरक्षों ने उस पर हमला बोल दिया था।

हमले में उसकी इतनी पीटाई कर दी गई कि दो दिन बाद उसकी मौत हो गई थी। मरने से पहले उसने पुलिस को बयान दिया था जिसमें उसने हमला करने वाले 6 लोगों का नाम भी बताया था। इस मामले में अब ऐसा मोड़ आ गया है कि अलवर एसपी ने कहा कि आरोपियों को निर्दोष पाया गया है और इन पर जो ईनाम की घोषणा की गई थी वो वापिस ले लिया गया है।

बता दें कि ये मामला अलवर पुलिस पर से सीबीसीआईडी के पास चला गया था जिसके बाद जांच जारी रही। इसके बाद सीबीसीआईडी ने अलवर पुलिस को भेजी गई रिपोर्ट में इन 6 आरोपियों का नाम हटाने की सिफारिश की। कहा गया कि जांच में ये लोग दोषी नहीं पाए गए है।

जांच के दौरान इन लोगों के कॉल डिटेल और लोकेशन देखी गई तो वो घटनास्थल पर नहीं थी। इस फैसले के बाद मृतक खान के पुत्र इरशाद ने कहा कि ये धोखा है और हम दोबारा जांच की मांग करेंगे और ये लड़ाई लड़ते रहेंगे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com