भोपाल : पुलिस कांस्टेबल ने रात में युवती से छेड़छाड़ की - Tez News
Home > Crime > भोपाल : पुलिस कांस्टेबल ने रात में युवती से छेड़छाड़ की

भोपाल : पुलिस कांस्टेबल ने रात में युवती से छेड़छाड़ की

भोपाल : मध्य प्रदेश में इन दिनों पुलिस ही अपराधियों जैसा बर्ताव कर रही है। यहां महिलाओं को वर्दीवाले ही अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। गुरुवार देर रात दोपहिया वाहन से दफ्तर से घर लौट रही एक युवती का कांस्टेबल निश्चय तोमर ने अपने साथी के साथ कार से पीछा किया और उससे छेड़छाड़ की। इस संबंध में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से अवैध कट्टा भी बरामद हुआ है।

युवती ने बताया है कि वह गुरुवार रात लगभग 12 बजे अपना काम निपटाकर लौट रही थी, तभी हबीबगंज क्षेत्र से एक कार में सवार दो लोग उसके पीछे लग गए। वे लगातार उससे आगे निकलते फिर रुककर भद्दी टिप्पणियां करते।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) धर्मवीर सिंह यादव ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया, आरोपी भोपाल के गुनगा थाने में पदस्थ है। उसे व उसके साथी को जहांगीराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के वाहन से अवैध हथियार भी मिला है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

राजधानी में इससे पहले भी दो ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें पुलिसकर्मियों महिलाओं के यौन शोषण और छेड़छाड़ के आरोप लगाए जा चुके हैं।

पीड़िता ने बताया कि विरोध करने पर भी वह माने नहीं और घर तक पीछा किया। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया।

प्रदेश के रक्षक ही जब भक्षक बन गए – अरुण यादव
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा है की पुलिस कांस्टेबल ने लड़की को छेड़ा एवं धमकी दी जहांगीराबाद थाने में पीड़िता ने दर्ज कराई FIR प्रदेश के रक्षक ही जब भक्षक बन गए हैं तो कैसे महिलाएं रहेंगी प्रदेश में सुरक्षित ? प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है और गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह पूरी तरह से फैल हो गए हैं

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com