Home > Crime > Video : वर्दी वाले का घिनौना चेहरा 4 साल तक करता रहा यौन शोषण

Video : वर्दी वाले का घिनौना चेहरा 4 साल तक करता रहा यौन शोषण

फाजिल्का- एक तरफ जहां सरकार द्वारा अंतर राष्ट्रिय महिला दिवस पर महिलाओं के सम्मान में जगह जगह कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है और व्ही दूसरी तरफ पुलिस मुलाजिम के धोखे का शिकार हुई लड़की ने लोगों की रक्षा करने वाली पुलिस के मुलाजिम पर शादी के झांसे में लेकर शरीरिक शोषण करने के आरोप लगाए है । जहां पीड़ित लड़की ने पुलिस को दी शिकायत पर कारवाई ना होने पर पुलिस के उच्च अधिकारियों से इंसाफ की मांग की है।

पीड़ित लड़की और उसके पिता ने मीडीया को बताया कि कमांडो फ़ोर्स मुक्तसर साहिब का मुलाजिम संदीप सिंह उसे शादी का झाँसा देकर करीब चार साल तक शारीरिक शोषण करता रहा।

जहां पीड़ित लड़की ने बताया कि उसकी पढ़ाई के दौरान संदीप के साथ दोस्ती हुई थी। इस दौरान संदीप द्वारा उसे शादी का झाँसा देकर उसकी मर्जी के बगैर उसके साथ चार साल तक शरीरिक शोषण करता रहा। मगर जब उसने संदीप को शादी करने को कहा तो संदीप ने उससे शादी करने की बजाय कही और रिश्ता तय कर लिया। और उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर डाल कर उसे बदनाम करने की धमकिया देने लगा ।

जिस पर उसने अपने साथ हुए धोखे की शिकायत 26 फ़रवरी को जिला फाजिल्का के थाना अरनीवाला में दर्ज करवाई थी लेकिन थाना अरनी वाला पुलिस द्वारा आरोपी के पुलिस मुलाजम होने और सियासी दबाव के चलते अभी तक उसके खिलाफ कोई कारवाई नहीं की गयी ! जिसपर उन्होंने पुलिस के उच्च अधिकारियों से इंसाफ की मांग की है।

इस मामले की तफ्तीश कर रहे थाना अरनीवाला के एस ऐच ओ, साहब सिंह ने बताया कि इन दोनों के करीब दो साल से आपसी रजामंदी से सबंध थे जो पिछले छे महीनों से टूट चुके थे उनके द्वारा मामले की जाँच गहराई से की जा रही है जो बात सामने आई उस हिसाब से बनती कारवाई की जाएगी।

जबकि लड़कियों के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामलो में माननीय सुप्रीम कोर्ट की तरफ से ऐसी शिकायत मिलते ही एफआईआर दर्ज करने की हिदायत के बावजूद फाजिल्का पुलिस द्वारा पीड़ित लड़की की शिकायत पर लम्बी तफ्तीश करने का बहाना बनाकर कोर्ट के आदेश की अवहेलना करता नजर आता है ! जिससे ऐसी और पीड़ित लडकिया पुलिस का ऐसा रवैया देखकर अपने साथ होने वाले अत्याचार की शिकायत लेकर साहमने आने से डरेंगी ! रिपोर्ट- इंद्रजीत सिंह

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com