रात के अंधेरे में चुराई प्याज की बोरियां, CCTV से पकड़े गए अपराधी

मुंबई: इन दिनों प्याज की कीमत में आग लगी है। ऐसे में कुछ लोग नायाब तरीके से प्याज पर हाथ साफ कर रहे हैं। कोई खेत से प्याज खोद रहा है तो ट्रक से ही प्याज पर हाथ साफ कर रहा है। इस कड़ी में महाराष्ट्र पुलिस ने मुंबई के वडाला से प्याज की चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पांच दिन पहले रात के वक्त हुई चोरी का भंडाफोड़ पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से किया। चोरी हुए प्याज की कीमत 21 हजार रुपये है।

दरअसल, मुंबई के वडाला में स्थित शेख मिस्त्री दरगाह के पास प्याज चोरी की घटना हुई थी। डोंगरी पुलिस के अनुसार, प्याज व्यापारी अकबर के स्टॉल से प्याज की 2 बोरियां गायब हो गईं थी। दोनों बोरियों में लगभग 112 किलो प्याज रखा था। वहीं अकबर के बगल में स्टॉल लगाने वाले इरफान के स्टॉल से भी 56 किलो प्याज चोरी की गई है।

चोरी किए गए प्याज की कुल कीमत 21 हजार 160 रुपये बताई गई। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच में लग गई थी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिए पुलिस ने मामले का भंडाफोड़ कर दिया। फुटेज में पांच दिसंबर की सुबह 4 बजकर 26 मिनट पर अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर प्याज की बोरियां लेकर रफूचक्कर होते कैद हो गए।