पुलिस ने शुरू किया 'ऑपरेशन विश्वास' - Tez News
Home > India News > पुलिस ने शुरू किया ‘ऑपरेशन विश्वास’

पुलिस ने शुरू किया ‘ऑपरेशन विश्वास’

Demo-Pic

Demo-Pic

अमेठी- उत्तर प्रदेश के अमेठी में बुलन्द शहर मे माँ बेटी के साथ हाइवे पर हैवानियत बाद लोगो में विश्वास पैदा करने के लिए शासन के निर्देश व् आई जोन के आदेश पर अमेठी जनपद में पुलिस ने ‘ऑपरेशन विश्वास’ शुरू किया है। पुलिस कप्तान ने सभी थाना अध्यक्षो को अराजक तत्वो को निरुद्ध करने के साथ उनके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही करने का आदेश भी दिया है ।

बता दें कि बुलंद शहर में हाइवे पर माँ बेटी के साथ हुई हैवानियत के बाद महिलाओ के मन में उपजे अविश्वास को दूर करने के लिये शासन प्रयासरत है। शासन के आदेश व् आई ज़ोन ए सतीश गणेश के निर्देश पर महिला अपराधो में शामिल अपराधियो को चिन्हित कर उनके खिलाफ न सिर्फ निरोधात्मक बल्कि गुंडा एक्ट के तहत कार्यवाही की जायेगी।

सभी थाना अध्यक्षों को ऐसे आरोपियों की गतिविधियों पर निगाह रखने के लिए भी कहा है जिनके खिलाफ चार्टशीट तो दाखिल है लेकिन वो जमानत पर बाहर है। एसपी ने महिला उत्पीड़न से जुडी शिकायते मिलने पर तत्काल कार्यवाही करने का निर्देश देते हुए कहा क़ि जिन प्रकरणों में विवेचना जारी है। उनमे 15 दिन के भीतर कार्यवाही पूर्ण कर चार्जशीट अदालत में प्रस्तुत करें। पुलिस कप्तान ने महिला उत्पीडिनो के शिकायत पर लापरवाही बरतने की दशा में थाना अध्यक्षों को तत्काल कार्यवाही का अल्टीमेटम दिया है ।
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com