Home > India News > पुलिस ने भैंस को बनाया आरोपी, किया गिरफ्तार

पुलिस ने भैंस को बनाया आरोपी, किया गिरफ्तार

लखनऊ: यूपी के लखीमपुर खीरी में सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में यूपी पुलिस ने एक भैंस को आरोपी बनाया है। मामला कोतवाली इलाके का है। जानकर आप भी चौंक जाएंगे कि इस भैंस पर संगीन आरोप लगा है। दरअसल, पलिया के बलदेव बैदिक इंटर कालेज में ये भैंस बाउंड्री वाल फांद कर अंदर घुस आई। बाउंड्री के अंदर वन विभाग ने पिछले साल वृक्षारोपण किया था। सरकारी पेड़ लगे थे। भैंस पर उन सरकारी पेड़ों को चबा जाने और नुक्सान पहुंचाने का आरोप है। कालेज प्रशासन का कहना है कि आवारा जानवर बड़ी मेहनत से उगाए गए पेड़ों को चंद मिनटों में चट कर जाते।

जब भैंस कालेज प्रांगण में घुसकर नुकसान पहुंचा रही थी। इसी बीच कालेज वालों ने इसकी सूचना डायल 100 पर फोन कर दिया।मौके पर पहुंची पुलिस ने भैंस को बांधकर कोतवाली ले गई। इस मामले में बलदेव वैदिक इंटर कालेज के प्रिंसिपल आरएल भार्गव का कहना है हमने डायल 100 पर शिकायत की। इस भैंसे ने बहुत नुकसान किया है।

बता दें कि आजम खान की भैंस चोरी होने के मामले ने बड़ा तूल पकड़ा था। इसे लेकर आजम ने पूरी पुलिस को काम पर लगा दिया था। काफी भागदौड़ के बाद पुलिस ने भैंसों को बरामद कर लिया था। इसे लेकर आजम की खूब आलोचना भी हुई, विपक्ष ने हमला बोलते हुए कहा कि जिस प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई हो, वहां भैंसों को ढूंढ़ने में ऐसी चुस्ती आम आदमी के साथ मजाक है।

@एजेंसी

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .