bus ne kuchala -khandwa-byte - ravindra yadav tiखडवा। जब रक्षक ही भक्षक बन बैठे तो, आम जनता किस पर भरोसा करे ? मध्यप्रदेश के खंडवा में एक ऐसा ही मामला सामने आया , खंडवा शहर के मोघट थाना में पदस्थ रहे , थाना प्रभारी रविन्द्र यादव के खिलाफ , उनकी ही अधीनस्थ महिला आरक्षक ने थाने में छेड़खानी की शिकायत दर्ज करवाई ,

– महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़छाड़ होने की शिकायत मिलते ही नगर में हंगामा मच गया। बड़ी तादाद में आक्रोशित नागरिक मोघट थाने के बाहर जमा हो गए , नागरिको ने थाना प्रभारी रविन्द्र यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज किये जाने की मांग को लेकर चक्का जाम भी किया , जो पुलिस बल के आने पर समाप्त हुआ।

दरअसल मोघट थाना प्रभारी रविन्द्र यादव का तबादला , जिले के नर्मदानगर थाने में किया जा चुका है , नागरिको को सुचना मिली की रविन्द्र यादव मोघट थाना परिसर के एक कक्ष में मौजूद है , और उन्होंने महिला आरक्षक के साथ छेड़खानी की है। यह सुचना मिलते ही थाना परिसर में भीड़ जमा हो गयी। जिसे काबू करने में पुलिस को मशक़्क़क्त करनी पड़ी।

मामले की जानकारी मिलते ही महिला आरक्षक के परिजन मोघट थाना पहुंचे , और थाना प्रभारी रविन्द्र यादव के खिलाफ शिकायत लिखवाने की मांग पर अड़े रहे , उन्होंने आरोपी थाना प्रभारी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की ।

मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,गोपाल खांडेल मोघट थाना पहुंचे , जिनकी उपस्थिति में महिला आरक्षक में कथन दर्ज किये गए। महिला आरक्षक की शिकायत पर आरोपी थाना प्रभारी रविन्द्र यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 क के तहत छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया की इस मामले में जाँच पश्चात आरोपी थाना प्रभारी के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जावेगी।

घटना बीती शनिवार रात का है। देर रात प्रकरण दर्ज किया गया है। यह अजूबा है कि शनिवार को ही थाना प्रभारी का तबादला जिले के ही नर्मदानगर किया गया और इसी दिन वे थाने के अपराधी हो गये है। बडवाह से यहां स्थानातरित श्री परिहार ने पद भार ग्रहण कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here