Home > Crime > खंडवा : पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

खंडवा : पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

police team ,Gambling ,, villagers ,attacked,khandwaखंडवा – खंडवा में जुआ पकड़ने गई पुलिस टीम और ग्रामीणों के बीच झड़प में दो पुलिस कर्मी और दो ग्रामीण घायल हो गए। ग्रामीणों का कहना है कि जुआ खेलने वाले तो भाग गए लेकिन पुलिस ने निर्दोष ग्रामीणों को मारा। इस दौरान गांव में देवी माता का धार्मिक आयुजन चल रहा था और ग्रामीण चौक में इकट्ठा थे।जबकि पुलिस ने कहा कि ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला किया।

पुलिस ने दो हवाई फेयर भी किये। मामला खंडवा के बेड़ियाव गाँव में बीती रात का है। सुबह पुलिस ने 7 ग्रामीणों पर पुलिस पर हमले का मामला दर्ज किया तो सारे ग्रामीणों ने एसपी कार्यलय पहुच कर शिकायत दर्ज कराई। जुआं पकड़ने गए पुलिसकर्मी सादी ड्रेस में थे।

बेड़ियाव गाँव में जुआ खेलने की शिकायत पर पुलिस टीम रात में गाँव में रेड करने पहुची। भनक लगते ही कुछ जुआरी हाथ लगे कुछ भाग गए। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने घरो में घुसकर जो मिला उसे पीटा। पुलिस वाले वर्दी की बजाय केजुअल ड्रेस में थे।

गाँव वाले ने अपनों को पिटता देख पुलिस पर हमला किया। इसमें दो पुलिस वाले भी घायल हो गए। आज ग्रामीण एसपी कार्यालय पहुचे पूरी हकीकत बताई। और निर्दोष लोगों के खिलाफ प्रकरण वापस लेने की मांग की।

गाँव वालो का कहना था कि जो जुआ खेल रहे थे उन पर कार्यवाही होनी चाहिए थी। रेड करने गए पुलिस कर्मियों ने भी वर्दी नहीं पहनी थी जिससे वह पहचान नहीं पाए।

इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर 7 लोगो को आरोपी बनाया है और दो ग्रामीणों को हिरासत में लिया है। खंडवा विधायक भी इस मौके पर ग्रामीण और पुलिस के बीच संतुलन बनाने की कोशिस करते नाजर आये।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com