पुलिसकर्मी की पिटाई, पत्नी लगाती रही मदद की गुहार - Tez News
Home > India News > पुलिसकर्मी की पिटाई, पत्नी लगाती रही मदद की गुहार

पुलिसकर्मी की पिटाई, पत्नी लगाती रही मदद की गुहार

demo pic

demo pic

होशंगाबाद- मध्य प्रदेश में एक बार फिर पुलिसकर्मी की पिटाई हो गई। इस बार मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले का है। यहां सराफा चौक पर रविवार रात करीब 8.30 बजे एक पुलिसकर्मी की लोगों ने सरेराह घेरकर पिटाई कर दी।

नशे में पुलिसकर्मी,कैसे होगी आम लोगों की सुरक्षा

यहां रविवार रात को बाबई थाने में पदस्थ आरक्षक आसिफ खान अपनी पत्नी के साथ खरीदारी के लिए हलवाई चौक गया हुआ था। यहां किसी बात पर विवाद होने के बाद चार से पांच युवकों ने आरक्षक की पिटाई शुरू कर दी।

खुलासा: क्यों पुलिसकर्मी ढंग से ड्यूटी नहीं कर रहा

करीब 15 मिनट तक आरक्षक की पिटाई होती रही। इस दौरान पत्नी आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन लोग तमाशबीन बने रहे।
आरक्षक की पिटाई होते देख कुछ लोग मदद करने के बजाए वीडियो बनाने में मशगूल रहे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

एमपी: तोंदू पुलिसकर्मी पेट कम करो वरना.. 

ऐसे शुरु हुआ विवाद
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरक्षक सराफा चौक से बाइक लेकर निकल रहा था तभी रोड किराने युवकों को ऐसा लगा कि आरक्षक ने कुछ कहा है तभी युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। आरक्षक ने युवकों से बात करने की कोशिश भी तभी उसके साथ मारपीट शुरु हो गई। आरक्षक ने खुद को बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन आधा दर्जन युवकों ने उसे नीचे पटक लिया और बुरी तरह पीटने लगे।

महिला पुलिस की गोद में बैठा पुलिसकर्मी, फ़ोटो वायरल

मदद की गुहार लगाती रही पत्नी
पति को बचाने के लिए पत्नी ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन उसकी मदद किसी ने नहीं की। लोगों की भीड़ भी काफी जमा हो गई थी। पत्नी बार-बार पति को छोड़ने के लिए युवकों से गुहार लगाई जा रही है। कुछ लोग तो वहां खड़े होकर पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाते रहे। घटना की शिकायत पीड़ित आरक्षक ने आला अधिकारियों को भी दी है।

पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत मामलों में एमपी अव्वल

स्थानीय युवकों का नाम आया सामने
आरक्षक के साथ हुई मारपीट के मामले में कुछ स्थानीय युवकों का नाम सामने आया है युवक एक राजनैतिक दल से भी संबंधित हैं। हालांकि डर के कारण कोई भी युवकों का नाम बताने को तेयार नहीं है। पुलिस वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले युवकों का पता करने में जुटी है। पुलिस मेडिकल आधार पर युवकों के विरुद्ध कार्रवाई कर रही हैं। टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि केस दर्ज किया जा रहा है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com