Home > India News > देखिए Video : पुलिस वाले हैं या लुक्के !

देखिए Video : पुलिस वाले हैं या लुक्के !



लखनऊ-
पुलिस भले ही अपराधियों को पकड़ने में असफल रहे लेकिन दूसरे कामों को लेकर विवादों में जरूर आ गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यूपी के पुलिसवाले आपस में भिड़ते दिखाई दे रहे हैं। उनके झगड़े की इस घटना को वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

दरअसल लखनऊ में कथित रूप से अवैध वसूली के पैसों के बंटवारे को लेकर पुलिस के कुछ जवान आपस में ही भिड़ गए। यह वाकया शहर के इटौंजा थाना क्षेत्र का है। न्यूज एजेंसी एनएनआई के मुताबिक सड़क किनारे लगने वाली दुकानों से वसूले गए पैसों के बंटवारे को लेकर पुलिसवालों में बहस झगड़े और मारपीट में बदल गई।



दोनों आपस में बीच सड़क पर ही गुत्‍थम-गुत्‍था हो गए। यह देख कुछ वर्दीधारियों ने उन्हें छुड़ाने की कोशिश की लेकिन वह लड़ते रहे और तमाशा देखने के लिए राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी पारा पुलिस स्‍टेशन में पदस्‍थ हैं और बाजार में की गई वसूली की हिस्‍सेदारी को लेकर लड़ने लगे।

पहले तो दोनों के बीच जमकर शब्‍दों के तीर चले और फिर बाद में नौबत हाथापाई तक आ गई। उन दोनों को वसूली के पैसों के लिए इस तरह लड़ते देख वहां बड़ी संख्‍या में लोग जमा होकर तमाशा देखने लगे।

वीडियो में उन दोनों के साथ वहां दो और पुलिसवाले नजर आ रहे हैं जो उन्‍हें अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। मामला सामने आने के बाद उच्‍च अधिकारियों ने इन दोनों पुलिसकर्मियों को उनकी शर्मसार करने वाली हरकत के लिए सस्‍पेंड कर दिया है। Video

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .