Home > India News > दिग्विजय सिंह का बयान शहादत का अपमान, भारत माता विरोधी – शिवराज सिंह

दिग्विजय सिंह का बयान शहादत का अपमान, भारत माता विरोधी – शिवराज सिंह

भारत-पाकिस्‍तान सीमा पर जारी तनाव पर राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला नहीं थम रहा। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमने के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक के बाद विपक्ष सरकार पर हमलावर है।
इंदौर : पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के एयर स्ट्राइक के चित्र मांगने पर कहा है की कमलनाथ दिग्विजय सिंह की संगत में रहकर वो भी बिगड़ गए हैं।

दिगविजय गैर ज़िम्मेदाराना बयान दे ये होता रहा है। कांग्रेस मोदी का विरोध करते करते भारत माता के विरोधी हो गए हैं। दिगविजय दुर्घटना बताकर शहादत का अपमान कर रहे हैं।
दिग्विजय आतंकियों को महिमा मंडित करने जाते थे, ये लादेन जी कहने वाले लोग ये हमारे जवानों की शहादत को क्या समझेंगे ।

विपक्ष सरकार से एयर स्‍ट्राइक के सबूत मांग रहा है। इसपर राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रियाएं दी हैं। बिहार पहुंचे बाबा रामदेव ने भी सबूत मांगने वालों को गद्दार गैंग करार दिया है।
विपक्ष द्वारा हमले के सबूत मांगने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तो कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से ही देशभक्ति का सबूत मांगा है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद व जदयू सांसद आरसीपी सिंह ने भी विपक्ष को आड़े हाथों लिया है।

गिरिराज सिंह ने राहुल से मांगा देशभक्ति का सबूत
अपने ट्वीट में गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से ही उनके देशभक्त होने का सबूत मांगा है। उन्‍होंने राहुल गांधी से पूछा है कि वे देशभक्त हैं या नहीं, आज यह देश को सबूत चाहिए। गिरिराज सिंह ने यह भी लिखा है कि देश का तात्पर्य हिंदुस्तान से है।
कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी पाकिस्तान के रेडियो और टेलेविज़न चैनलों पर
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी पाकिस्तान के रेडियो और टेलेविज़न चैनलों पर टॉप हेडलाइंस बनती हैं। कपिल सिब्बल लंदन जाते हैं और वहां ईवीएम हैक करने पर सवाल नहीं उठाते हैं, लेकिन भारतीय सैनिकों के पराक्रम के सबूत मांगते हैं। दुनिया के किसी भी देश ने भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सबूत नहीं मांगे हैं।
आरसीपी सिंह का सवाल- वे बताएं कश्‍मीर में कितने आतंकी

बिहार के जदयू सांसद आरसरपी सिंह ने कहा कि एयर स्‍ट्राइक के सबूत मांगने वाले पहले यह बताएं कि कश्‍मीर में कितने आतंकी हैं। उन्‍हें पाकिस्‍तान भेज दिया जाए, ताकि वे वहां से भी उन्‍हें गिनकर आ जाएं।

बाबा रामदेव बोले: सबूत मांगने वाले गद्दार गैंग
राजग नेताओं के अलावा बिहार पहुंचे बाबा रामदेव ने पुलवामा की घटना के बाद भारतीय वायुसेना के एरूर स्‍ट्राइक के सबूत मांगने वालों को गद्दार गैंग करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि देश में एक गिरोह बना है जो बात-बात में सकूत मांगता है। विरोध अपनी जगह है, लेकिन जब देश की सुरक्षा की बात आती है तो सबों को एक हो जाना चाहिए।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com