Home > India News > मुसलमानों को पाक नहीं अमेरिका भेजें : आजम खान

मुसलमानों को पाक नहीं अमेरिका भेजें : आजम खान

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैय्यद वसीम रिजवी के राम मंदिर मुद्दे पर दिए बयान पर आज आजम खान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भेजना है तो उन देशों में क्यूं भेजते हो जहां रोटी नहीं है।

आजम ने पीएम मोदी पर निशाना कसते हुए कहा कि देश के बादशाह ऐसा चाहते हैं तो यूरोप भेजें, या अमेरिका के तानाशाह से भी उनकी अच्छी दोस्ती है, लेकिन पूर्ण स्थानान्तरण होना चाहिए।

उन्होंने रिजवी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति से ट्रंप की दोस्ती पर भी हमला बोला, साथ ही ट्रंप को तानाशाह बताते हुए तंज कसा कि पाकिस्तान भेजने के बजाए अमेरिका भेजें, क्योंकि अमेरिकी के तानाशाह से भी पीएण मोदी की अच्छी दोस्ती है
बता दें कि कल वसीम रिजवी ने अयोध्या में रामलल्ला के दर्शन किए।

दर्शन करने के बाद वसीम रिजवी ने कहा था कि जिस मुल्क में भगवान श्री राम का जन्म हुआ है, उसी स्थान को घेर कर रखा है। अब अयोध्या में श्री राम का भव्य मंदिर जल्दी ही बनना चाहिए।

इसके बाद उन्होंने कहा कि जो सेकुलर मुस्लिम है, वह राम मंदिर के पक्ष में है, जो कट्टरपंथी जेहादी है उनको जिन्ना के साथ ही पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

हालांकि मंदिर निर्माण के लिए सुलाह पर उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट में मंदिर निर्माण समिति और शिया वक्फ बोर्ड में हुए समझौते को दाखिल किया जा चूका है। लखनऊ में डीजी होम गार्ड सूर्य प्रकाश शुक्ला के मंदिर पक्ष में शपथ लेने का भी वसीम रिजवी ने समर्थन किया।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .