Home > State > Delhi > राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना तय

राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना तय

Rahul-Gandhiनई दिल्ली : कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने का समर्थन किया। वहीं दूसरी तरफ यह खबरें भी आ रही हैं कि सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद पर बनी रहेंगी।

पूर्व रक्षा मंत्री और कांग्रेस सांसद एके एंटॉनी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कहा कि यह सही समय है जब राहुल गांधी को कांग्रेस पाटी का अध्‍यक्ष बना दिया जाए।

एकेे एंटानी की इस बात पर कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सभी सदस्‍यों ने हामी भरी है। आपको बताते चलें कि खराब स्‍वास्‍थ्‍य के चलते सोनिया गांधी ने आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में हिस्‍सा नहीं लिया है।

कांग्रेस के प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में वन रैंक, वन पेंशन और जम्‍मू-कश्‍मीर के हालातों पर चर्चा की गई। कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने प्रस्‍ताव पास करते हुए कहा कि हम सरकार से आग्रह करेंगे कि उरी आतंकी हमले और अन्‍य आतंकी घटनाओं को अंजाम देने वाले आतंकियों से सख्‍ती से निपटा जाए।

सीडब्लूसी ने साथ ही सर्जिकल स्‍ट्राइक पहली बार होने को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से दिए गए बयान की भी आलोचना की है और इसके खिलाफ प्रस्ताव पास किया है।

पूर्व रक्षामंत्री और कांग्रेस सांसद एके एंटॉनी ने कहा कि समय आ गया है कि राहुल गांधी अब कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनें और मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ सभी लोगों को इकट्ठा करें।

इस मौके पर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कि कांग्रेस पार्टी और कमेटी निर्णय करें कि उन्हें क्या करना है। वो किसी भी चुनौतनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। CWC members urge Rahul to take over as party president





Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .